Sanju Samson की Century पर साब कर रहे तारीफ, जानें कौन क्या बोला 

Sanju Samson century News : आठ साल तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का हिस्सा रहे सैमसन को अच्छी शुरुआत को बड़ी पारियों में बदलने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा। हालाँकि, गावस्कर ने कहा कि बल्लेबाजी के लिए मुश्किल पिच पर बनाया गया यह शतक सैमसन के डेवलेपमेंट और कॉन्फिडेंस और को दर्शाता है।
 

Haryana News Post (नई दिल्ली) Sanju Samson century : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के निर्णायक मैच के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लंबे समय के बाद संजू सेमसन के शतक की महान भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने काफी प्रशंसा की है। गावस्कर का मानना है कि यह शतक सैमसन के करियर के लिए गेम-चेंजर होगा, जो उनकी क्षमताओं में बहुत जरूरी आत्मविश्वास और विश्वास प्रदान करेगा।

पार्ल में खेलते हुए सैमसन की 114 गेंदों पर 108 रनों की पारी ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई और सीरीज 2-1 से जीत हासिल की. गावस्कर ने सैमसन के बेहतर शॉट चयन पर जोर देते हुए इस शतक के महत्व पर प्रकाश डाला, जो उनकी सावधानी भरी सोच, भुनाने के लिए सही मौको की प्रतीक्षा में साफ दिखा था।

आठ साल तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का हिस्सा रहे सैमसन को अच्छी शुरुआत को बड़ी पारियों में बदलने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा। हालाँकि, गावस्कर ने कहा कि बल्लेबाजी के लिए मुश्किल पिच पर बनाया गया यह शतक सैमसन के डेवलेपमेंट और कॉन्फिडेंस और को दर्शाता है।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “इस पारी में मेरे लिए सबसे खास बात उनका (संजू सैमसन) शॉट सलेक्शन था। पहले वह अच्छी शुरुआत के बावजूद आउट हो रहे थे, लेकिन आज आप उन्हें पकड़ ही नहीं पाए।” ।” गावस्कर का मानना है कि यह शतक सैमसन के करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ होगा, अधिक अवसर खोलेगा और आत्मविश्वास जगाएगा।

गावस्कर ने आगे बताया, “दूसरी बात, मुझे लगता है कि वह खुद पर भी अधिक विश्वास करना शुरू कर देंगे कि वह इस स्तर पर हैं… यह दशक उन्हें विश्वास दिलाएगा कि वह यहीं के हैं। याद रखें, वह हमेशा यहीं हैं। हम सभी जानते हैं कि कितनी प्रतिभा है उसके पास, लेकिन किसी कारण से वह दिखा नहीं सका, लेकिन आज उसने न केवल सभी के लिए, बल्कि अपने लिए भी खुशी का एक मौका बना दिया।”

अंत में, गावस्कर के आकलन से संकेत मिलता है कि इस शतक ने न केवल सैमसन की टीम में जगह पक्की की है, बल्कि उनके आत्मविश्वास को भी बढ़ाया है, जो उनकी क्रिकेट जर्नी में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

Mohammed Siraj ने Instagram पर पोस्‍ट की story तो मच गई हलचल, जानें पूरा मामला