Varun Chakravarthy: नीलामी में केकेआर के इस खिलाड़ी नहीं खरीद पाने का दुख है सीएसके टीम को

Varun Chakravarthy: आईपीएल के 61वें मैच में सीएसके को केकेआर से हार का मुंह देखना पड़ा। मैच होने के बाद सीएसके कोच स्टीफन फ्लेमिंग पत्रकार वार्ता में कहा कि आईपीएल नीलामी में पूर्व नेट गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती को नहीं खरीद पाने का मलाल उन्हें आज भी है।
 

Varun Chakravarthy: बीते रविवार को आईपीएल के 61वें मैच में सीएसके को केकेआर से हार का मुंह देखना पड़ा। मैच होने के बाद सीएसके कोच स्टीफन फ्लेमिंग पत्रकार वार्ता में कहा कि आईपीएल नीलामी में पूर्व नेट गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती को नहीं खरीद पाने का मलाल उन्हें आज भी है।

वरूण चक्रवर्ती कुछ साल तक चेन्नई के नेट गेंदबाज रहे और कप्तान धोनी समेत चेन्नई के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। लेकिन हम आईपीएल 2023 के लिए उन्हें नीलामी में खरीद नहीं सके। 

सीएसके के मुख्य कोच बोले...

बता दें वरूण चक्रवर्ती को पंजाब किंग्स ने 2019 में आठ करोड़ 40 लाख रुपए में खरीदा और 2020 में केकेआर ने उसे चार करोड़ में खरीदने के बाद टीम में रखा है। फ्लेमिंग ने कहा हम हालात को पढ़ने में नाकाम रहे। बल्लेबाजों के लिये यह कठिन मैच था। विकेट में शुरूआत में काफी उछाल थी जो धीरे धीरे खत्म हो गई।

हम इन नये हालात में खेलना अभी भी सीख रहे हैं। चेन्नई की टीम दो साल बाद अपने घरेलू मैदान पर लौटी है। बीते दिनों मिली हार के बारे में फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम हालात को बखूबी भांप नहीं सकी।

रिंकू स्पिन को बखूबी खेलता: अभिषेक

इसी दौरान केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर ने रिंकू सिंह को किसी भी टीम के लिये आदर्श पैकेज बताया। उन्होंने कहा, रिंकू स्पिन को बखूबी खेलता। उसका प्रथम श्रेणी सत्र देखें तो रिंकू उन तीन चार खिलाड़ियों में से है जो पिछले दो तीन सत्र में कामयाब रहे हैं। उसे पता है कि इन हालात में कैसे खेलना है।