WPL 2023: गुजरात जाइंट्स ने दर्ज की टूर्नामेंट की अपनी दूसरी जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 11 रन से दी मात

DCW vs GGW: गुजरात जाइंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच महिला प्रीमियर लीग का 14वां मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस टूर्नामेंट में दोनों ही टीमें दूसरी बार आमने-सामने थी। इससे पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने गुजरात को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से शिकस्त दी थी। लेकिन इस मैच में गुजरात ने दिल्ली से अपनी पिछली हार का बदला ले लिया।

 

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग का 14वां मुकाबला कल गुजरात जाइंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

यह इस टूर्नामेंट में दिल्ली की यह दूसरी हार है। वहीं गुजरात की टीम ने इस टूर्नामेंट में कल अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस टूर्नामेंट में दोनों ही टीमें दूसरी बार आमने-सामने थी। पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात जाइंट्स को 10 विकेट से मात दी थी।

लेकिन इस मैच में गुजरात ने दिल्ली से मिली पिछली हार का बदला ले लिया। इससे पहले गुजरात की टीम इस टूर्नामेंट में सिर्फ 1 मुकाबला ही जीत पाई थी। लेकिन इस मैच में गुजरात जाइंट्स की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 11 रन से हराकर टूर्नामेंट की अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात जाइंट्स की टीम की शुरुआत काफी खराब रही।

लेकिन लौरा वोल्वार्ड्ट और एशले गार्डनर के अर्धशतकों की बदौलत गुजरात की टीम अपने निर्धारित 20 ओवरों में 147 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच गई। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम की शुरुआत भी बेहद खराब रही।

जिससे दिल्ली की टीम पूरे मैच में उबर नहीं पाई। दिल्ली की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 18.4 ओवरों में महज 136 रनों पर ही सिमट गई। जिससे गुजरात ने इस मैच को 11 रनों से जीत लिया। 

गुजरात जाइंट्स की प्लेइंग-11 

सोफिया डंकले, लौरा वोल्वार्ड्ट, हरलीन देओल, एशले गार्डनर, दयालन हेमलता, स्नेह राणा (कप्तान), सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), किम गर्थ, तनुजा कंवर, मानसी जोशी, अश्विनी कुमारी

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग-11 

मेग लेनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमाह रोड्रिग्स, मारिजैन कप्प, जेस जोनासेन, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, राधा यादव, शिखा पांडे, पूनम यादव