Vastu Tips : शरीर के इस हिस्से पर बालों वाली महिलाएं होती हैं धोखेबाज!
 

Vastu : अगर आप किसी के साथ रिलेशन में हैं तो आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो आपको अपने रिश्ते को बचाने में मदद करती हैं.
 
 

Haryana News Post : Women Nature : शास्त्रों को कहना है कि किसी भी व्यक्ति की शरीर के अंगोें की बनावट से ही उसके स्वभाव का पता लगाया जा सकता है.  कई बार व्यक्ति की आर्थिक और मानसिक स्थिति भी शरीर की बनावट के आधार पर जानी जाती है. किसी भी व्यक्ति की अंग की बनावट से उसके स्वभाव को समझने में मदद मिलती है.

जो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके शरीर की और अंगों की बनावट के हिसाब से उनके स्वभाव का पता लगाया जा सकता है. जानने के लिए बने रहें हमारी खबर के साथ।

Read Also: Vastu Tips : जान लें शिवलिंग पर जल चढ़ाने के ये आवश्यक नियम, वरना भगवान शिव हो सकते हैं नाराज

शास्त्रों का कहना है कि व्यक्ति से बिना बात किए भी उसके शरीर की बनावट से ही उनके स्वभाव का पता लगाया जा सकता है. व्यक्ति के हाथों की अंगुलियों से लेकर पैरों की अंगुलियां और होठों के आकार से भी काफी कुछ जाना जा सकता है. उसी प्रकार महिलाओं की बालों,चौड़ी और पतली कमर को देखकर भी उनके स्वभाव को आसानी से जान सकते हैं. 


अंगों से पता लगांए महिलाओं का स्वभाव : सामुद्रिक शास्त्रों में महिलाओं के स्वभाव का उनके शरीर के अंगों से ही पता लगाया जा सकता है. बताया गया है कि कई महिलाओं के पैर लंबे और चिकने होते हैं अगर आपके घर में भी ऐसा ही कुछ है तो वो आपके लिए शुभ माना जाता है. इन महिलाओं को जीवन में कभी भी धन-दौलत की कमी नहीं रहती. इनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होती है. लेकिन इन सब के बावजूद ये महिलाएं वफादार नहीं होती हैं. अपने पति को धोखा जरूर देती हैं. 

Read Also: Vastu Tips : सूर्यास्त के बाद भुलकर भी ना करें इन चीजों का दान, घर में होगी पैसों की कमी!


  सामुद्रिक शास्त्र का कहना है कि जीन महिलाओं की नाभि गहरी और बड़ी होती है ऐसी औरतें वफादार मानी जाती हैं और इनके जीवन में कभी किसी भी चीज की कमी नहीं होती है. धन, दौलत, संतान आदि सब कुछ से इनकी झोली भरी  रहती है.

शास्त्रों में जिन औरतों की छाती  चौड़ी होती है तो वो महिलाएं कभी किसी से डरती नहीं हैं और साथ ही वो अपने परिवार पर भी राज करती हैं. ऐयसी महिलाएं अंहकारी और क्रोधी स्वभाव की होती है.


शास्त्रों का कहना है जिन महिलाओं की छाती पर हल्के बाल होते हैं वो पुरूषों को जल्दी अपनी और खींच लाती हैं और वो धोखा भी जल्द ही दे देती हैं. छाती पर बालों वाली महिलाएं झूठ बोलती हैं और अपने फायदे के लिए ही बोलती हैं. यहां तक कि ये भी नहीं सोचती कि किसी को उनके झूठ से लाभ होगा या नुकसान.

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें