5G कनेक्टिविटी और दमदार बैटरी: 10000mAh बैटरी वाला शानदार टैबलेट भारत में होने वाला है लॉन्च !

बता दें कि पोको पैड, रेडमी पैड प्रो और रेडमी पैड प्रो 5G एक जैसे स्पेसिफिकेशन के साथ आते हैं। 
 

पोको अपना पहला टैबलेट POCO Pad को 5G कनेक्टविटी के साथ भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इसके 5G वर्जन को BIS साइट पर देखा गया है।

बता दें कि पोको ने हाल ही में अपना पहला टैबलेट POCO Pad ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है। कंपनी ने यह भी कंफर्म किया है कि POCO Pad को भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जाएगा।

फिलहाल, पोको पैड वैश्विक स्तर पर केवल वाई-फाई कनेक्टिविटी वेरिएंट में उपलब्ध है। हालांकि, ऐसा लगा रहा है कि पोको भारतीय बाजार में टैबलेट का 5G कनेक्टिविटी वेरिएंट पेश करेगा।

चलिए एक नजर डालते हैं सामने आई डिटेल्स पर

BIS साइट पर स्पॉट हुआ POCO Pad 5G

दरअसल, एक पोको टैबलेट को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर 24074PCD2I के साथ देखा है। यह पोको पैड का 5G कनेक्टिविटी वेरिएंट हो सकता है क्योंकि मॉडल नंबर Redmi Pad Pro 5G से काफी मिलता-जुलता है।

जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि रेडमी पैड प्रो 5G का मॉडल नंबर 24074RPD2I है। बता दें कि पोको पैड, रेडमी पैड प्रो और रेडमी पैड प्रो 5G एक जैसे स्पेसिफिकेशन के साथ आते हैं।

पोको पैड और रेडमी पैड प्रो के मॉडल नंबर क्रमशः 2405CPCFBx और 2405CRPFDx हैं। वहीं, रेडमी पैड प्रो 5G का मॉडल नंबर 24074RPD2x है।

POCO Pad की कीमत और खासियत

बता दें कि पोको पैड को ग्लोबल मार्केट में सिंगल 8GB+256GB कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया गया है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर से लैस है।

टैबलेट में 2.5K रिजॉल्यूशन, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 500 निट्स ब्राइटनेस, डॉल्बी विजन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 12.1 इंच की एलसाीडी डिस्प्ले है।

पोको पैड में 10000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसमें 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

टैबलेट में Dolby Atmos ऑडियो के साथ क्वाड-स्पीकर सेटअप दिया गया है। ग्लोबल मार्केट में पोको पैड की कीमत $300 (लगभग 25,000 रुपये) है।