कमाल का स्पीकर: शानदार आवाज़, चमकदार रोशनी, और बजट में भी फिट!

प्रोमेट का कैप्सूल-3 पार्टी पोर्टेबल स्पीकर ब्लूटूथ v5.3 पर काम करता है, जिससे यह 10 मीटर तक की रेंज प्रदान करता है। 
 

स्टाइलिश लुक और दमदार साउंड वाला पोर्टेबल स्पीकर चाहिए, तो प्रोमेट का नया स्पीकर आपके लिए एक ऑप्शन हो सकता है। कंपनी ने अपने नए स्पीकर के तौर पर Capsule-3 नाम का एक पोर्टेबल पार्टी स्पीकर लॉन्च किया है।

इस स्पीकर में 500 एमएएच की Li-ion बैटरी, RGB LED लाइट और कई कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के साथ करीब 6 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। अमेजन पर यह मात्र 1,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ। 

स्पीकर में 5W का साउंड

प्रोमेट का कैप्सूल-3 पार्टी पोर्टेबल स्पीकर ब्लूटूथ v5.3 पर काम करता है, जिससे यह 10 मीटर तक की रेंज प्रदान करता है। वॉयस कॉलिंग के लिए, इसमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन भी है।

स्पीकर यूनिक LumiSound टेक्नोलॉजी के साथ आता है, साथ ही इसमें रेनबो LED लाइट्स भी लगी हैं, जो गाने की बीट्स के साथ सिंक हो जाती है धुन के हिसाब से जमकती है।

कंपनी का दावा है कि कैप्सूल-3 स्पीकर में 5W का साउंड ड्राइवर है, जो दमदार बास आउटपुट। इसमें ट्विन सबवूफर्स और पैसिव बास रेडिएटर्स लगे हैं, जो फुल वॉल्यूम में भी क्लियर साउंड प्रदान करता है।

स्पीकर में ऊपर की तरफ कंट्रोल बटन लगे हुए हैं, जिससे वॉल्यूम, मोड, ट्रैक और एलईडी लाइट्स को कंट्रोल किया जा सकता है। लेटेस्ट TWS तकनीक से यह फोन से तेजी से कनेक्ट हो जाता है।

कनेक्टिविटी के लिए ढेर सारे पोर्ट

यह अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट और लाइटवेट डिजाइन के साथ फैब्रिक-ब्रेडेड हैंडल के साथ आता है, जिससे इसे कही भी ले जाना आसान हो जाता है।

इसमें वायर्ड और वायरलेसली कनेक्ट करने के लिए ढेर सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं। इसे स्मार्टफोन, TF कार्ड, USB, 3.5 एमएम औक्स से कनेक्ट करके यूज किया जा सकता है।

दो स्पीकर आपस में कनेक्ट हो जाएंगे

स्पीकर के अन्य खास फीचर्स में TWS डुअल कनेक्ट शामिल है। यह यूजर्स को सिंक्रोनाइज्ड मल्टी-रूम ऑडियो सॉल्यूशन में दो कैप्सूल स्पीकर कनेक्ट करने या उन्हें स्टीरियो स्पीकर के रूप में यूज करने की सुविधा देता है।