कम कीमत में धमाका! लावा ला रहा है कर्व्ड डिस्प्ले और 5G वाला स्मार्टफोन

लावा इंडिया ने एक नए स्मार्टफोन के टीज़र की एक सीरीज शेयर की है। पहली इमेज हैंडसेट की साइड प्रोफ़ाइल इमेज को काले कलर में दिखाती है।
 

लावा इंडिया ने एक नए स्मार्टफोन के टीज़र की एक सीरीज शेयर की है। पहली इमेज हैंडसेट की साइड प्रोफ़ाइल इमेज को काले कलर में दिखाती है। होम ग्रोन कंपनी लावा जल्द अपना एक और नया स्मार्टफोन पेश करने वाली है।

यह फोन Lava Blaze X होगा, जो जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपकमिंग ब्लेज़ एक्स हैंडसेट के लिए एक टीज़र पोस्ट किया है लेकिन अभी लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा नहीं किया है।

इस बीच, एक नए लावा स्मार्टफोन की एक लाइव इमेज ऑनलाइन सामने आई है। यह लावा ब्लेज सीरीज मॉडल होगा, लेकिन पूरा नाम फिलहाल सामने नहीं आया है।

लीक हुई हैंडसेट के बैक पैनल का डिज़ाइन दिखाई दिया है, जो देश में लॉन्च होने वाला कंपनी का अगला हैंडसेट हो सकता है।

Lava Blaze X भारत में लॉन्च

लावा इंडिया ने एक नए स्मार्टफोन के टीज़र की एक सीरीज शेयर की है। पहली इमेज हैंडसेट की साइड प्रोफ़ाइल इमेज को काले कलर में दिखाती है। इससे पता चलता है कि हैंडसेट कर्व्ड डिस्प्ले और रियर कैमरा मॉड्यूल से लैस है।

फोन के दाहिने किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन भी दिखाई दे रहे हैं। फ़ोन की दूसरी टीज़र इमेज अपकमिंग लावा स्मार्टफोन का टॉप साझा किया है। फोन में एक गोलाकार रियर कैमरा मॉड्यूल होगा।

इस बीच, अमेजन पर हैंडसेट के लिए माइक्रोसाइट पेज "ब्लेज़ एक्स" की पुष्टि करती है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले दिनों में लावा ब्लेज़ एक्स की लॉन्च डेट की घोषणा की जाएगी।

लीक हुई छवि से पता चलता है कि लावा ब्लेज़ एक्स में एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ 64-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सिस्टम हो सकता है।

बाकी बैक पैनल के बेज शेड के कैमरा आइलैंड काला है। पैनल के नीचे की ओर की गई नक्काशी भी हैंडसेट की 5G कनेक्टिविटी की पुष्टि करती है।