boAt के नए TWS इयरबड्स: जबरदस्त साउंड और सुपरफास्ट चार्जिंग!

बोट के नए बड्स में दमदार साउंड के लिए 10mm के ड्राइवर दिए गए हैं। ये 24-बिट प्रोसेसिंग और Spatial ऑडियो के साथ आते हैं।
 

बोट (boAt) ने अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स की रेंज को बढ़ाते हुए नए मेड इन इंडिया TWS Airdopes 300 को लॉन्च कर दिया है।  कंपनी नए बड्स में दमदार साउंड के लिए 10mm के डाइनैमिक ड्राइवर और Spatial Audio ऑफर कर रही है।

इन बड्स का प्लेटाइम 50 घंटे तक का है। खास बात है कि 10 मिनट की चार्जिंग में ये बड्स करीब 150 मिनट तक चल जाते हैं। बोट ने इन बड्स की कीमत 1399 रुपये रखी है।

ये दो कलर वेरिएंट- क्रोम वाइट और गनमेटल ब्लैक में आते हैं। इन्हें आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा अमेजन, फ्लिपकार्ट और लोकल रिटेलर्स से भी खरीद सकते हैं।

आइए डीटेल में जानते हैं इन बड्स के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

बोट के नए बड्स में दमदार साउंड के लिए 10mm के ड्राइवर दिए गए हैं। ये 24-बिट प्रोसेसिंग और Spatial ऑडियो के साथ आते हैं। इनमें 65ms के साथ बीस्ट मोड लेटेंसी दी गई है।

कॉलिंग के लिए आपको इनमें ENx टेक्नोलॉजी के साथ क्वॉड माइक दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए बड्स में ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है। इन-इयर डिटेक्शन वाले इन बड्स में आपको मल्टी पॉइंट कनेक्टिविटी, वॉइस असिस्टेंट और इंस्टा वेक और पेयर टेक्नोलॉजी मिलेगी।

बोट के ये लेटेस्ट मेड इन इंडिया इयरबड्स दमदार बैटरी से लैस हैं। इन बड्स की बैटरी 45mAh की है। वहीं, बड्स का चार्जिंग केस 600mAh की बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि ये बड्स सिंगल चार्ज पर आराम से 50 घंटे तक चल जाते हैं।

बड्स में आपको ASAP फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी मिलेगी। यह 10 मिनट की चार्जिंग में बड्स को करीब 150 मिनट तक चलने लायक रेडी कर देती है। ये बड्स हियरेबल्स ऐप के साथ कंपैटिबल हैं।

इन बड्स की खासिय है कि ये IPX4 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट हैं। नए बड्स को कंपनी 1 साल की वॉरंटी के साथ ऑफर कर रही है।