2500 रुपये से भी कम में आई मेटल फ्रेम वाली सस्ती स्मार्टवॉच, इन ग्राहकों को मिलेगी छूट

वॉच में नॉइज हेल्थ सूट का सपोर्ट मिलता है, जिसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ​​SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस मैनेजमेंट और पीरियड ट्रैकर शामिल है। 
 

नॉइज ने अपनी नई स्मार्टवॉच के तौर पर NoiseFit Mettalix को लॉन्च कर दिया है। नई वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है। नॉइज की इस "एलिट एडिशन" स्मार्टवॉच में मेटालिक फ्रेम, स्ट्रैप और फंक्शनल क्राउन के साथ एक गोल डायल मिलता है।
कंपनी का कहना है कि वॉच के पहले 500 ग्राहकों को 200 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। कितनी है नई वॉच की कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में जानते हैं...

गोल डायल, एचडी डिस्प्ले और कॉलिंग

नई NoiseFit Mettalix स्मार्टवॉच में गोल डायल के साथ 1.4 इंच की एचडी स्क्रीन है। वॉच में 100 से ज्यादा वॉच फेस का सपोर्ट मिलता है। वॉच नॉइज ट्रू सिंक तकनीक पर काम करती है और क्विक पेयरिंग के साथ लो पावर कंजंप्शन और ब्लूटूथ कॉलिंग को सक्षम बनाती है।

वॉच एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस के साथ कम्पैटिबल है। यह पानी और धूल से सुरक्षित रहने के लिए IP68 रेटिंग के साथ आती है।

ढेर सारे स्मार्ट और हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स

वॉच में नॉइज हेल्थ सूट का सपोर्ट मिलता है, जिसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ​​SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस मैनेजमेंट और पीरियड ट्रैकर शामिल है। इसमें कई स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिलता है।

कंपनी का दावा है कि वॉच में 7 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है। वॉच के अन्य खास फीचर्स में स्मार्ट नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट, रिमाइंडर, अलॉर्म, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल और कैल्कुलेटर शामिल है।

पहले 500 ग्राहकों को 200 रुपये का डिस्काउंट

कंपनी ने NoiseFit Mettalix स्मार्टवॉच को तीन कलर ऑप्शन एलीट सिल्वर, एलीट निकल और एलीट ब्लैक कलर में लॉन्च किया है।

इसे 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे से नॉइज की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन से 2,499 रुपये के स्पेशल प्राइस पर खरीदा जा सकेगा।