CMF के 2 धांसू प्रोडक्ट: स्मार्टवॉच और ईयरबड्स जो जीत लेंगे आपका दिल!

 CMF बड्स प्रो 2 के भी कुछ फीचर्स का पता चला है. FCC लिस्टिंग से पता चलता है कि TWS ईयरबड्स मॉडल नंबर B172 के साथ आएंगे. 
 

CMF आज भारत में अपने तीन प्रोडक्ट लाने के लिए तैयारी कर चुका है. कंपनी आज अपने पहले स्मार्टफोन के साथ दोपहर 2:30 बजे सीएमएफ वॉच प्रो 2 और बड्स प्रो 2 को भी लॉन्च करने वाली है. लॉन्चिंग से पहले वॉच की बैटरी डिटेल और दूसरे फीचर्स की खासियत FCC लिस्टिंग पर लीक हो गई है.

पता चला है कि ये वॉच इंटरचेंजेबल बेजल के साथ आएगी. माय स्मार्ट प्राइज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, CMF वॉच प्रो 2 की FCC लिस्टिंग मॉडल नंबर D398 के साथ सामने आई है. पता चला है कि वॉच 295mAh की बैटरी से लैस होगा.

कहा जा रहा है कि ये ऐश ग्रे, ब्लू, डार्क ग्रे और ऑरेंज कलर में पेश की जा सकती है. बता दें कि स्मार्टवॉच को पहले BIS वेबसाइट पर इसी मॉडल नंबर के साथ देखा गया था.

CMF वॉच प्रो 2 में GPS, ग्लोनास, बीडीएस (बीडौ) और गैलीलियो जैसी नेविगेशनल टेक्नोलॉजी सपोर्ट होने की बात सामने आई है. कनेक्टिविटी के तौर पर इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ का सपोर्ट मिलेगा.

Earbuds में ये हो सकती है खास बातें

दूसरी ओर, CMF बड्स प्रो 2 के भी कुछ फीचर्स का पता चला है. FCC लिस्टिंग से पता चलता है कि TWS ईयरबड्स मॉडल नंबर B172 के साथ आएंगे. बड्स प्रो 2 में 60mAh बैटरी होने की बात पता चली है.

डिवाइस के स्कीमैटिक्स से पता चलता है कि इसमें एक चौकोर चार्जिंग केस हो सकता है, जो इस साल मार्च में लॉन्च हुए CMF बड्स की तरह हो सकता है.

CMF ने जो टीज़र जारी किया है उससे पता चलता है कि सीएमएफ वॉच प्रो 2 में एक सर्कूलर डायल होने की पुष्टि की गई है.

इसमें सिंगल रोटेटिंग क्राउन के साथ एल्यूमीनियम रोटेटिंग क्राउन होने की बात सामने आई है. फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है, और असल फीचर्स की डिटेल भी ऑफिशियल लॉन्च के बाद ही मालूम चल पाएगी.

लिस्टिंग से ये भी अंदाजा लगाया जा रहा कि सीएमएफ वॉच प्रो 2 ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, यूरोप, जापान, मलेशिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण कोरिया, अमेरिका, यूके और ताइवान जैसे दूसरे ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च की जाएगी.