फ्लिपकार्ट की बिग ईयर एंड सेल में Infinix Zero 5G 2023पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, 21 दिसंम्बर तक है ऑफर

Infinix Zero 5G 2023 Flipkart: अगर आप एक ऐसा फोन लेना चाहते हैं जिसका सेल्फी कैमरा ज़बरदस्त हो और रैम ज्यादा तो ये फोन आपको मिल रहा है बहुत कम प्राइस में, ये ऑफर बस 21 दिसम्बर तक ही सीमित है | आइये जानते हैं इस फोन के और फीचर्स के बारे में. 
 

Haryanan News Post, New Delhi, Infinix Zero 5G 2023 price in India : फ्लिपकार्ट की बिग ईयर एंड सेल में बंपर डिस्काउंट के साथ फोन खरीदने से चूक गए हैं, तो निराश होने की कोई जरूरत नहीं है। फ्लिपकार्ट ने इस सेल को 21 दिसंबर तक बढ़ा दिया है। अब सुपर वैल्यू डेज में आप अपने पसंदीदा फोन्स को तगड़े ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। वहीं, अगर आप बेस्ट सेल्फी कैमरे वाले फोन की तलाश में हैं, तो Infinix Zero 5G हैंडसेट आपके लिए एक जबर्दस्त ऑप्शन है। 12जीबी रैम वाले इस फोन में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी और 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन का MRP 29,999 रुपये है, लेकिन सेल में आप इसे 20 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

सेल में डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 17,950 रुपये तक और कम कर सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड, एरिया पिनकोड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

इनफिनिकिस जीरो 30 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन 

इनफिनिक्स के इस फोन में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। फोन में ऑफर किए जा रहे इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 950 निट्स का है। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। आपको इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर डाइमेंसिटी 8200 ऑक्टा-कोर चिपसेट मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं।

इनमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक एआई लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। यह 60fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग करता है। फोन की बैटरी 5000mAh की है। यह 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस की बात करें, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड XOS 13 पर काम करता है। फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और एनएफसी जैसे ऑप्शन मौजूद हैं। फोन फैंटेसी पर्पल, गोल्डन आवर और रोम ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है।

कमाल के फीचर्स के साथ आ रही है 2024 Hyundai Sonata, जानें क्या होगी इसकी खूबियां