कैमरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! AI पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा वाला फोन 31 हजार रुपये कम में!

मोटोरोला फोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर ₹31,999 में 5 हजार रुपये तक की छूट के साथ लिस्ट किया गया है।
 

टेक कंपनी मोटोरोला ने इस समय मार्केट में धूम मचाई हुई है। Motorola कंपनी के पास कई ऐसे हैंडसेट मौजूद हैं, जो वीवो और ओप्पो को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। आपको भारतीय मार्केट में Motorola के कई दमदार स्मार्टफोन देखने को मिल जायेंगे।

यदि आप Motorola के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास बहुत ही बढ़िया मौका है। आप दमदार कैमरा वाले Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन को बड़ी छूट के साथ खरीद सकते हैं।

Motorola के Edge 50 Pro स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है।

आप लिमिटेड टाइम डिस्काउंट ऑफर्स के साथ 50MP Front Camera वाले स्मार्टफोन को आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। तो आईये मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट पर एक नजर डालते हैं।

Motorola Edge 50 Pro पर 5 हजार का सीधा छूट

मोटोरोला फोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर ₹31,999 में 5 हजार रुपये तक की छूट के साथ लिस्ट किया गया है।

अब मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो यदि ग्राहक HDFC, एक्सिस बैंक और कोटक बैंक के जरिये पेमेंट भुगतान या फिर EMI लेनदेन करते हैं तो उन्हें ₹2000 का डिस्काउंट मिल जायेगा।

यह फोन तीन कलर ऑप्शन के साथ आता है, जिसमें, ब्लैक ब्यूटी, लक्स लेवेंडर और मूनलाइट पर्ल शामिल किया गया है।

Motorola Edge 50 Pro पर 31,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर

इस डिवाइस पर 31,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। हालांकि, इतना ऑफ तभी मिलेगा जब आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होना चाहिए।

Motorola Edge 50 Pro की फीचर्स

स्मार्टफोन को दुनिया के पहले AI पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा फोन के तौर पर लॉन्च किया गया है। हैंडसेट में 50MP का प्राइमरी लेंस OIS सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13MP अल्ट्रा-वाइड और 10MP टेलीफोटो लेंस 3x ऑप्टिकल जूम और OIS के साथ मिल रहा है।

स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें ढेरों AI इमेज इनहैंसमेंट फीचर्स मिलते हैं।