कम दाम में शानदार अनुभव: Samsung Galaxy M04 सिर्फ ₹7499 में!

कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 
 

बेहद कम दाम में टॉप कंपनी का स्मार्टफोन तलाश रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट पर आपके लिए कमाल का ऑफर है। इस बंपर ऑफर में आप सैमसंग के एंट्री लेवल स्मार्टफोन Samsung Galaxy M04 को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 8,499 रुपये है। सेल में आप इसे 1 हजार रुपये तक के बैंक डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। डिस्काउंट के लिए आपको HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा।

बैंक ऑफर के साथ यह फोन 7,499 रुपये में आपका हो सकता है। अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। आप इस फोन को 299 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी M04 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 4जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इसमें दिए गए रैम प्लस फीचर की मदद से फोन की टोटल रैम बढ़ कर 8जीबी तक की हो जाती है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे मिलेंगे।

इनमें 13 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

सैमसंग के इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी। यह बैटरी 15 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है।

बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दे रही है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में 4G,VoLTE, ड्यूल बैंक वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और जीपीएस जैसे ऑप्शन दे रही है। फोन दो कलर ऑप्शन- डार्क ब्लू और लाइट ग्रीन में आता है।