HONOR 200 सीरीज: स्टूडियो हार्कोर्ट के साथ मिलकर बनाया गया दमदार कैमरा फोन!

HONOR 200 सीरीज में ट्रिपल 50MP कैमरा सिस्टम दिया गया है, जो आपको प्रोफेशनल लेवल की फोटोग्राफी का अनुभव देगा। सीरीज के दोनों फोन HONOR 200 और HONOR 200 Pro में 50MP का मेन कैमरा दिया गया है। 
 

अगर आप मोबाइल फोटोग्राफी के शौकीन है तो जल्द ही भारतीय बाजार में HONOR 200 सीरीज लांच करने वाला है। ये सीरीज खासतौर पर शानदार पोर्ट्रेट फोटोग्राफी के लिए डिज़ाइन की गई है। लॉन्च से पहले ही इस दमदार सीरीज के कैमरा फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

कैमरा

HONOR 200 सीरीज में ट्रिपल 50MP कैमरा सिस्टम दिया गया है, जो आपको प्रोफेशनल लेवल की फोटोग्राफी का अनुभव देगा। सीरीज के दोनों फोन HONOR 200 और HONOR 200 Pro में 50MP का मेन कैमरा दिया गया है।

ये कैमरा 1/1.3 इंच या 1/1.56 इंच के बड़े सेंसर के साथ आता है, जो कम रोशनी में भी शानदार तस्वीरें लेने में मदद करता है। 4-इन-1 पिक्सल बिनिंग टेक्नोलॉजी कम रोशनी में भी शानदार डिटेल और ब्राइटनेस देती है।

दोनों ही फोन में 50MP का टेलीफोटो कैमरा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस दिया गया है। सेल्फी लवर्स के लिए भी ये सीरीज बहुत ही शानदार है। फ्रंट में 50MP का पोर्ट्रेट सेल्फी कैमरा और एक और कैमरा जो खासतौर पर भारतीय स्किन टोन के हिसाब से ऑप्टिमाइज्ड है, दिया गया है।

फ्रंट और रियर दोनों कैमरे 4K वीडियो रिकॉर्डिंग और हाई-क्वालिटी वीडियो के लिए प्रो वीडियो मोड को सपोर्ट करते हैं।

स्टूडियो हार्कोर्ट

HONOR 200 सीरीज की खास बात ये है कि कंपनी ने इस सीरीज के कैमरे को डेवलप करने के लिए फेमस पेरिसियन पोर्ट्रेट फोटोग्राफी स्टूडियो, स्टूडियो हार्कोर्ट के साथ पार्टनरशिप की है।

इस पार्टनशिप का फायदा ये हुआ है कि HONOR AI पोर्ट्रेट इंजन एडवांस AI फीचर का इस्तेमाल करते हुए स्मार्टफोन पोर्ट्रेट फोटोग्राफी को एक नए लेवल पर ले जाता है। ये स्टूडियो हार्कोर्ट की तकनीकों के आधार पर लाइटिंग, स्किन टोन और सीन कंपोजिशन को ऑप्टिमाइज करता है।

AI पावर्ड फीचर्स

HONOR 200 सीरीज के कैमरे कई एआई फीचर्स के साथ आते हैं, जो यूजर्स को बेहतरीन फोटोग्राफी का अनुभव देते हैं।

AI मोशन सेंसिंग कैप्चर

ये फीचर चलती हुई तस्वीरों की क्लैरिटी को बढ़ाता है, जिससे आप बेहतरीन आउटडोर पोर्ट्रेट कैप्चर कर सकते हैं।

AI व्लॉग मास्टर

व्लॉगर्स के लिए ये बेहतरीन फीचर है. ये ऑटोमेटेड एडिटिंग, शॉट सजेस्टन्स और ओवरऑल वीडियो एन्हांसमेंट्स के साथ हाई-क्वालिटी वीडियो क्रिएशन को आसान बनाता है।

AI ऑटो कैप्चर

ये एडवांस एल्गोरिदम यूजर की किसी भी मैन्युअल इनपुट के बिना बेहतरीन मोमेंट्स को अपने आप डिटेक्ट करके कैप्चर कर लेता है।