Samsung 5G फोन पर भारी छूट! आज ही ऑर्डर करें और मुफ्त शिपिंग का लाभ उठाएं!

सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से आप इस फोन को 872.71 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। सैमसंग शॉप ऐप से फोन खरीदने वाले यूजर्स को 2 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। 
 

सैमसंग का फोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए तगड़ा ऑफर है। इस बंपर डील में आप गैलेक्सी A सीरीज के शानदार फोन- Samsung Galaxy A15 5G को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

कंपनी की वेबसाइट पर फोन का 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट 17,999 रुपये में मिल रहा है। आप इस फोन को 1500 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

इस डिस्काउंट के लिए आपको HDFC या ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। फोन खरीदने के लिए अगर आप सैमसंग ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 10 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा।

सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से आप इस फोन को 872.71 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। सैमसंग शॉप ऐप से फोन खरीदने वाले यूजर्स को 2 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है।

कंपनी इस फोन को आकर्षक एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीदने का मौका दे रही है।

इसकी डीटेल आप samsung.com से ले सकते हैं। फिलहाल आइए जानते हैं कि सैमसंग के इस फोन में आपको क्या कुछ मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी A15 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 1080x2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन में ऑफर किए जा रहे इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 800 निट्स तक का है।

फोन 8जीबी तक की रैम और और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ चिपसेट ऑफर कर रही है।

फोटोग्राफी के लिए आपको इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है।

वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। सैमसंग के इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी। यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।