मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा: फीचर्स के मामले में बादशाह, जानें कीमत और कब होगा भारत में लॉन्च!

मोटो एज 50 अल्ट्रा स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.7 इंच का पोलेंड कर्व डिस्प्ले दिया जा रहा है! जो 144Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है ! 
 

Moto Edge 50 Ultra : मोटोरोला कंपनी चीन की सबसे प्रसिद्ध मोबाइल निर्माता कंपनी है जो इन दिनों भारतीय बाजार में कई बहेतर प्रोसेसर वाले 5G स्मार्टफोन को लांच कर भारत की टॉप लिस्ट में शामिल हो गई है !

मोटो ने इन दिनों बहेतर परफॉर्मन्स वाले 5G स्मार्टफोन को लांच कर विश्व बाजार में अपना परचम लहरा दिया है ! जिसे आज हर कोई व्यक्ति काफी पसंद कर रहा है ! थोड़े दिन पहले ही मोटो ने अपना नया स्मार्टफोन मोटो एज 50 अल्ट्रा को ग्लोबल मार्केट में लांच किया है जिसे भारत में भी जल्द ही लांच करने वाला है !

मोटोरोला कंपनी का ये नया 5G अल्ट्रा स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में लांच होते ही धूम मचा रहा है! जिससे ये पता चलता है की ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच होते ही तहलका मचाने वाला है!

जो बड़ी-बड़ी मोबाइल निर्मता कंपनियों की हालत ख़राब करने वाला है ! मोटो एज 50 अल्ट्रा स्मार्टफोन अपनी कैमरा क्वालिटी और डिज़ाइन से हर किस युवा और पापा की परियो का दिल जीतने वाला है !

अगर आप भी अपने लिए एक बेस्ट परफॉर्मन्स वाला 5G फ़ोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए ये स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा !

Moto Edge 50 Ultra स्पेसिफिकेशन 

मोटो एज 50 अल्ट्रा स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.7 इंच का पोलेंड कर्व डिस्प्ले दिया जा रहा है! जो 144Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है !

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जनरेशन 3 दिया जा रहा है ! ये स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में 12GB और 16GB रेम साथ में 512GB और 256GB स्टोरेज के साथ लांच हुआ है !

मोटो एज 50 अल्ट्रा कैमरा और बैटरी 

मोटो एज 50 अल्ट्रा स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे! तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 64MP का पेरिस्कोप कैमरा और 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर दिया गया है!

वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है ! इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 4500mAh की बैटरी दी गई है! जो 125वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करेगी !

कीमत 

मोटो एज 50 अल्ट्रा स्मार्टफोन की कीमत की बात करे! तो कंपनी ने इसे ग्लोबल मार्केट में 88,993 रुपये की कीमत पर लांच किया है ! कंपनी ने इसे तीन कलर में लांच किया है जिसमे आपको नॉर्डिक वुड, फॉरेस्ट ग्रे और पीच फ़ज़ कलर मिल जाएगी !