नया फोल्डेबल स्मार्टफोन: स्टाइलिश डिजाइन और शानदार प्रदर्शन

फोन में दिए गए मेन कैमरा के नीचे एक छोटा सेकंडरी कैमरा मौजूद है। फोन में दिया गया एलईडी फ्लैश बैक पैनल के दूसरे हिस्से में मौजूद है।
 

यूजर्स के बीच फ्लिप फोन का क्रेज काफी तेजी से बढ़ा है। सैमसंग, मोटोरोला और टेक्नो पहले से ही क्लैमशेल डिजाइन वाले फोन ऑफर कर रहे हैं। अब ऑनर (Honor) भी अपना फ्लिप फोन लाने की तैयारी कर रहा है।

कंपनी के इस फ्लिप फोन का नाम Honor Magic V Flip है। कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन्स के साथ इसके कलर ऑप्शन को कन्फर्म कर दिया है। यह फोन 13 जून को लॉन्च होगा।

ऑनर मॉल पर फोन का लैंडिंग पेज रिजर्वेशन्स के लिए लाइव हो गया है। आइए जानतें डीटेल में जानते हैं कि कंपनी ऑनर मैजिक V फ्लिप में क्या कुछ खास ऑफर करने वाली है।

ऑनर मैजिक V फ्लिप के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि वह इस फोन को तीन वेरिएंट- 12जीबी+256जीबी, 12जीबी+512जीबी और 12जीबी+1टीबी में लॉन्च करेगी। फोन तीन कलर ऑप्शन- आइरिस ब्लैक, शैंपेन पिंक और कैमिला वाइट में आएगा।

कंपनी ने फोन की जो ऑफिशियल इमेज शेयर की है, उसके अनुसार यह काफी बड़े कवर डिस्प्ले के साथ आएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा दिया गया है। यह कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आएगा।

फोन में दिए गए मेन कैमरा के नीचे एक छोटा सेकंडरी कैमरा मौजूद है। फोन में दिया गया एलईडी फ्लैश बैक पैनल के दूसरे हिस्से में मौजूद है। फोन के राइट साइड में कंपनी वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन ऑफर करने वाली है।

फोन में दिया जाने वाला पावर बटन इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होगा। ऑनर मैजिक V फ्लिप के बॉटम में आपको एक सिम स्लॉट, एक यूएसबी-C पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल देखने को मिलेगा।

रिपोर्ट्स के अनुसार ऑनर का यह अपकमिंग फोन 4500mAh की ड्यूल सेल बैटरी के साथ आएगा। यह बैटरी 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बताते चलें कि ऑनर इस फोन को सबसे पहले अपने होम मार्केट यानी चीन में लॉन्च करेगा।