Nokia की वापसी! दमदार स्मार्टफोन रेंज ने मचाया धमाल, यूजर्स फिर हुए दीवाने

फोन को पावर देने के लिए इसमें 1450mAh की बैटरी दी गई है। पुरानी यादों को ताजा करने के लिए फोन में क्लासिक स्नेक गेम भी दिया गया है। 
 

90 के दशक वाले नोकिया के क्लासिक फोन 3210 का क्रेज कम नहीं हुआ है। कंपनी ने इस फोन को नए अवतार में पिछले हफ्ते अपनी 25th ऐनिवर्सरी के खास मौके पर लॉन्च किया था।

ग्लोबल कमबैक के साथ ही यह फोन तगड़ा हिट हो गया। कंपनी ने इस फोन को चीन में भी लॉन्च किया है। सेल के लिए यह चीन में 8 मई को उपलब्ध हुआ था। नोकिया के ऑफिशियल वीबो हैंडल के अनुसार सेल में आने के दो दिन के अंदर ही इस फोन के तीनों कलर ऑप्शन (ब्लैक, ब्लू और गोल्ड) आउट ऑफ स्टॉक हो गए।

कंपनी ने कहा कि डिमांड को पूरा करने के लिए फैक्ट्री में तेजी से मैन्युफैक्चरिंग हो रही है और 31 मई को यह फोन सुबह 8 बजे से सेल के लिए फिर उपलब्ध हो जाएगा।

नोकिया 3210 (2024) के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह फोन 64जीबी और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आता है। इसकी मेमरी को यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में Unisoc T107 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। फोन के रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश के नीचे नोकिया की बैजिंग दी गई है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 1450mAh की बैटरी दी गई है। पुरानी यादों को ताजा करने के लिए फोन में क्लासिक स्नेक गेम भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल नैनो सिम सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। फोन 4G नेटवर्क को सपोर्ट करता है और इसमें कंपनी 3.5mm हेडफोन जैक भी दे रही है।

ओएस की बात करें तो नोकिया का यह फोन S30+ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। एंटरटेनमेंट के लिए कंपनी इस फोन में MP3 प्लेयर और एफएम रेडियो दे रही है।