OnePlus Ace 3 Pro 5G: धांसू स्मार्टफोन चीन में लांच, भारत में रिलीज की तारीख का इंतजार

वनप्लस ऐस 3 प्रो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.78-इंच का 8T LTPO एमोलेड डिस्प्ले दिया जा रह है
 

OnePlus Ace 3 Pro Phone : वनप्लस कंपनी चीन की सबसे प्रसिद्ध मोबाइल निर्माता कंपनी है जो आए दिन भारतीय बाजार में कई बहेतर स्मार्टफोन को लांच करती है ! ये कंपनी भारत में काफी लोकप्रिय

कंपनी है जो ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से कई बहेतर 5G स्मार्टफोन को लांच करती रहती है ! हाल ही में कंपनी ने अपना एक और नया स्मार्टफोन को लांच कर ग्राहकों का दिल खुश कर दिया है जिसे वनप्लस ऐस 3 प्रो स्मार्टफोन के नाम से पेश किया है !

ये स्मार्टफोन मार्केट में ताज फीचर्स और बहेतर कैमरा क्वालिटी के साथ लांच किया गया है ! वनप्लस का ये जबरदस्त फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन मार्केट में लांच होते ही तबाही मचाने लग गया है !

आज अगर कोई भी अपने लिए एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने का सोचता है! तो उसके मन में वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में जरूर सोचता है! क्यूंकि ये कंपनी अपने दमदार कैमरा क्वालिटी और प्रोसेसर के लिए काफी फेमस है !

यह मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस की तरफ से लांच किया गया एक शानदार स्मार्टफोन है जिसका नाम वनप्लस ऐस 3 प्रो है !

OnePlus Ace 3 Pro स्पेसिफिकेशन 

वनप्लस ऐस 3 प्रो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.78-इंच का 8T LTPO एमोलेड डिस्प्ले दिया जा रह है! जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 4500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस का स्पोर्ट करती है !

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है ! ये स्मार्टफोन चीन बाजार में 12GB, 16GB, 24GB रेम और  256GB, 512GB और 1TB स्टोरेज के साथ लांच हुआ है !

वनप्लस ऐस 3 प्रो स्मार्टफोन कैमरा और बैटरी 

वनप्लस ऐस 3 प्रो स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे! तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है!

वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है ! इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 6100mAh की बैटरी दी गई है! जो 100वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है !

कीमत 

अगर आप भी वनप्लस का शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है! तो आपके लिए वनप्लस ऐस 3 प्रो स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा !

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 36,700 रुपये की कीमत पर लांच करेगी !