त्यौहारी सीजन पर OnePlus ने किया बड़ा धमाका, इन स्मार्टफोन्स पर दे रहा धांसू डिस्काउंट

Amazon प्राइम पर आप इस फोन को 1000 रुपए की छूट में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप OnePlus Buds Z2 पर डिस्काउंट मिल रही है।
 

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 : इस साल के इवेंट में OnePlus ने अपने दो नए स्मार्टफोन OnePlus 11 और OnePlus 11R को लॉन्च किया था। वहीं अब त्योहारी सीजन को लेकर कंपनी अपने ग्राहकों को खुश करते हुए कई ऑफर्स और डील्स लेकर आई है।

जहां आप कंपनी के कई स्मार्टफोंस को भारी डिस्काउंट और गिफ्ट्स के साथ खरीद सकते हैं। चलिए आपको इसकी सेल के बारे में विस्तारपूर्वक बताएं।

OnePlus 11 5G

OnePlus 11 5G फोन और OnePlus Marble Oddeysey खरीदने वालों को 7 अक्टूबर से खरीदारी के लिए लगाया गया है। बैंक ऑफर के तहत इन फोन को 3,000 रुपए की छूट और 4,000 रुपए का स्पेशल कूपन मिल रहा है।

साथ ही आपको OnePlus buds भी खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके अलावा आप OnePlus 11 को 9 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं। वहीं OnePlus Marble Oddeysey पर 18 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई मिल रही है।

OnePlus 11R 5G

अमेजन सेल के दौरान OnePlus 11R 5G खरीदने को मिल रहा है। जहां आपको 2,000 रुपए का बैंक ऑफर भी मिल रहा है। वहीं 3,000 रुपए का स्पेशल कूपन ऑफर भी मिल रहा हैं।

OnePlus 11R Solar Red 5G

Amazon प्राइम पर आप इस फोन को 1000 रुपए की छूट में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप OnePlus Buds Z2 पर डिस्काउंट मिल रही है। इसके अलावा अगर आप RCC के सदस्य है तो आपको 2,000 रुपए की एक्सचेंज कूपन की छूट मिल रही है।

इसके अलावा 3,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा हैं। वहीं ICICI और SBI बैंक कार्ड से डिस्काउंट भी मिल रहा है। आप इसे OnePlus की ऑफिशियल वेबसाइट, OnePlus store और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर, ई कॉमर्स साइट पर भी खरीद सकते हैं।

इन सभी ऑफर्स के जरिए आप इन हैंडसेट्स को कम एमआरपी पर खरीदकर किसी को दिवाली गिफ्ट भी कर सकते हैं।