मार्किट में  जल्द हो सकता है लॉन्च, OnePlus Nord 3 जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

 वनप्लस नॉर्ड 3 में पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन होने की संभावना है, और फोन के पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है.
 

OnePlus Nord 3 : भारत में वनप्लस का फोन सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. अगर आप नया फोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो थोड़ा रूक जाइये, बहुत जल्द कंपनी नॉर्ड 3 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. हैंडसेट पहले ही बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखाई दे चुका है, जिससे संकेत मिला है कि नॉर्ड 3 जल्द ही भारत में एंट्री लेने वाला है. 

लीक की मानें तो अपकमिंग फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट पर संचालित हो सकता है. फोन के पीछे तीन कैमरे हो सकते हैं, जिसमें 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX766 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर शामिल होने की अफवाह है.

फोन में 4,500mAh की बैटरी हो सकती है. चार्जिंग सपोर्ट की डिटेल सामने नहीं आई हैं.

OnePlus Nord 3 की क्या हो सकती है कीमत

वनप्लस नॉर्ड 2 को भारत में 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. बाद में, कंपनी ने वनप्लस Nord 2T को भी 28,999 रुपये में लॉन्च किया था. लीक रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड 3 6 से 8 सप्ताह में भारत में लॉन्च हो सकता है.

हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक लॉन्च डेट कंफर्म नहीं की है. अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड 3 की कीमत भारत में 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है.

स्मार्टफोन के कैसे होंगे फीचर्स

फोन में 4,500mAh की बैटरी हो सकती है. चार्जिंग सपोर्ट की डिटेल सामने नहीं आई हैं. वनप्लस नॉर्ड 3 में पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन होने की संभावना है, और फोन के पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है.

यह 5G मिड-रेंज फोन फुल एचडी+ 6.7 इंच की डिस्प्ले और 120hz हाई-रिफ्रेश-रेट के साथ आ सकता है.लीक की मानें तो अपकमिंग फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट पर संचालित हो सकता है.

फोन के पीछे तीन कैमरे हो सकते हैं, जिसमें 50-मेगापिक्सल का सोनी IMX766 सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर शामिल होने की अफवाह है.