जल्द लॉन्च होगा OnePlus का फीचर्स से भरा फोल्डेबल स्मार्टफोन, सामने आया टीजर

Oneplus open foldable phone : इस अपकमिंग वनप्लस फोल्डेबल फोन की चर्चा हर तरफ हो रही है। वहीं यह OPPO Find N3 Flip फोन का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। 
 

OnePlus Open Launch Soon : क्या आप OnePlus फोल्डेबल फोन लेने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपको कुछ समय बाद OnePlus Open का स्मार्टफोन जल्द ही खरीदने को मिल सकता है।

दरअसल, OnePlus 11 के लॉन्च इवेंट में कंपनी ने इस बात की अनाउंसमेंट की थी कि वह बहुत जल्द ही अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगा। हालांकि अभी तक कंपनी ने अपने इस OnePlus open फोन को अभी तक लॉन्च नहीं किया है।

लेकिन कुछ लीक खबरों के मुताबिक, इस फोल्ड मोबाइल को 19 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसका एक टीजर सामने आया है, चलिए इसके बारे में जानते है इसमें क्या कुछ खास दिया जा रहा है।

OnePlus Open Launch Soon

X पर एक पोस्ट के मुताबिक, कंपनी ने अपने इस अपकमिंग फोल्ड फोन को ‘एक सच्चे वनप्लस एक्सपीरियंस की प्रतीक्षा में’ टाइटल के साथ टीज किया है। टीजर हुई इमेज से पता चलता है कि यह एक फोल्डेबल फोन है।

इसका नाम OnePlus Open है, जिसका सबको इंतजार हैं। इस अपकमिंग वनप्लस फोल्डेबल फोन की चर्चा हर तरफ हो रही है। वहीं यह OPPO Find N3 Flip फोन का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

इस की पुष्टि गीकबेंच की लिस्टिंग और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के द्वारा किए गए फोटो अपलोड के जरिए से दी जा रही है, जो ओप्पो के फोल्ड रेंडर के साथ मिलता जुलता है।

शुरू हो गई Apple Diwali festive sale, सभी ऐप्पल प्रोडक्ट्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

जल्द लांच होंगे IQOO और Vivo के ये धांसू फोन, अपकमिंग फोन्स में मिलेगा ये प्रोसेसर

OnePlus Open Specs Detail 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले लीक से माना जा रहा है कि वनप्लस ओपन को 19 अक्टूबर को भारत में लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है।

वहीं इसके स्पेक्स की बात करें तो वनप्लस ओपन में ग्राहकों को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7.8-इंच का 2K इंटरनल डिस्प्ले मिलने की संभावना है। प्रोसेसर के लिए इस फोल्डेबल फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का SoC साथ दिया जाएगा।

इसमें आपको 16GB की रैम और 256GB का स्टोरेज उपलब्ध मिल सकता है। यानी स्टोरेज को लेकर आपको कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली हैं।

इसके अलावा, पावर बैकअप के लिए इसमें 4,800mAh की बैटरी का सपोर्ट साथ दिया गया है जिसमें आपको 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। इससे आपका फोन जल्द से चार्ज हो जाएगा।

Karwa Chauth पर लगाएं ये Captions और Instagram पर कहें आप सभी को करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएँ

Karwa Chauth Slogan : ज़िन्दगी भर मुझे ऐसे ही प्यार करना, करवा चौथ की शुभकामनाएं