ओप्पो का धमाकेदार 5G फ़ोन! फ्लैक्सिबल फीचर्स से लैस, जानिए कीमत और लॉन्च डेट

ओप्पो रेनो 12एफ स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.67 इंच का बड़ा OLED डिस्प्ले मिल सकता है! जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है !
 

Oppo Reno 12F 5G : आज बाजार में 5G नेटवर्क के लांच होते है मार्केट में 5G स्मार्टफोन की काफी तेजी से डिमांड बढ़ती जा रही है ! जिसके चलते हर मोबाइल निर्माता कंपनी एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन को लांच कर रही है जिसमे ओप्पो कंपनी भी शामिल है !

ओप्पो कंपनी ने भारतीय बाजार में कई दमदार स्मार्टफोन को लांच कर हर किसी का दिल जीता है ! बताया जा रहा है की ओप्पो कंपनी जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लांच करने वाली है जिसका नाम ओप्पो रेनो 12एफ 5G स्मार्टफोन होगा !

ओप्पो कंपनी अपनी कई सीरीज को भारतीय बाजार में लांच कर चुकी है! जिसे ग्राहक काफी पसंद करते है कंपनी ने थोड़े समय पहले ही अपनी रेनो 11 सीरीज को लांच किया था ! जिसको ग्राहकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया था !

इसी के चलते कंपनी आप अपनी रेनो 12 सीरीज को लांच करने वाली है जिसमे आपको ओप्पो रेनो 12एफ स्मार्टफोन भी भारत में लांच होते दिखेगा !

इस स्मार्टफोन में आपको कैफ बहेतर नए फीचर्स देखने को मिलेंगे ! आइए जानते है इस स्मार्टफोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन के बारे में !

ओप्पो रेनो 12एफ स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन 

ओप्पो रेनो 12एफ स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.67 इंच का बड़ा OLED डिस्प्ले मिल सकता है! जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है !

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 प्रोसेसर दिया जा सकते है ! ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 12GB रेम और 256GB स्टोरेज के साथ लांच किया जा सकता है !

Oppo Reno 12F 5G कैमरा और बैटरी 

ओप्पो रेनो 12एफ स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे! तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है! जिसमे आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 8MP का वाइड-एंगल सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है !

इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है ! इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें 5,000mAH की बैटरी दी जा सकती है! जो 45वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करेगी !

कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं! तो आपके लिए ओप्पो का ये अपकमिंग स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 12एफ स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा !

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 27,100 रुपये की कीमत पर लांच करेगी !