शानदार डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और शानदार कैमरा वाला Oppo का धाकड़ स्मार्टफोन, अब कम कीमत में!

स्मार्टफोन में शामिल किये बैटरी की बात करें तो इसमें पावर बैकअप के लिए 5000 mah की दमदार बैटरी देखने को मिल जाएगी। 
 

भारतीय बाजार में ओप्पो (Oppo Phone) के स्मार्टफोन ने तहलका मचाया हुआ है। ओप्पो (Oppo Smartphone) के फोन को लड़कियों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ओप्पो के हैंडसेट स्टाइलिश होने के साथ ही काफी दमदार फीचर्स से भी लैस होते हैं।

ओप्पो के फोन दिखने में जीतने स्टाइलिश होते हैं चलाने में उतने ही स्मूथ होते हैं। यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा अपने बजट में हल्का, पतला और दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ पॉवरफुल बैटरी वाला स्मार्टफोन खोज रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है।

आज हम आपको एक बेहद ही जबरदस्त फोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर 4 हजार रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। कंपनी का ये हैंडसेट 5000 mAh Battery और Dimensity 6020 Processor के साथ आता है।

Oppo A59 5G के फीचर्स

ओप्पो के इस फोन के फीचर्स बेहद ही कमाल के हैं। इसमें 6.56 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जो 90Hz refresh rate को स्पोर्ट करता है। इसमें Mediatek Dimensity 6020 (7 nm) प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

Oppo A59 5G में मिल रहा पॉवरफुल बैटरी और कैमरा

स्मार्टफोन में शामिल किये बैटरी की बात करें तो इसमें पावर बैकअप के लिए 5000 mah की दमदार बैटरी देखने को मिल जाएगी। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 13MP का प्राइमरी सेंसर + 2MP का दूसरा सेंसर दिया गया है।

जबकि, सेल्फी लवर्स के लिए 8MP का Front Camera दिया गया है। स्मार्टफोन 4 GB RAM और 128 GB ROM के साथ आता है।

Oppo A59 5G स्मार्टफोन की कीमत

ओप्पो के इस फोन को 4 हजार रुपये तक के डिस्काउंट के साथ ₹13,999 में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5 % का कैशबैक मिल जायेगा।

यदि आप HDFC Bank Credit and Debit Card Transactions पर आपको ₹1399 का डिस्काउंट मिल जायेगा। हैंडसेट को आप ₹4,667 हर महीने No cost EMI के साथ खरीद सकते हैं।

गौर करने वाली बात यह है कि हैंडसेट पर 12, 600 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। हालांकि, इतना ऑफ तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा।