Realme 13 Pro: AI कैमरा और दमदार प्रोसेसर वाला 5G स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च!

Realme ने एक प्रेस रिलीज में ऐसा बताया है की Realme 13 प्रो सीरीज बहुत ही जल्दी इंडियन मार्केट में आने वाला है। Realme ने अभी तक इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग के डेट का कोई भी कंफर्म डिटेल्स नहीं बताया है। 
 

Realme बहुत ही जल्द अपने नए स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने इसकी कन्फर्मेशन कर दी है, और इस नए सीरीज का नाम Realme 13 सीरीज होने वाला है।

इस बार रियलमी अपने रियलमी 13 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है, और इस नए स्मार्टफोन का डिजाइन भी टीज़ कर दिया गया है।

हालांकि लॉन्च की कोई भी कंफर्मेशन डेट अभी तक नहीं बताई गई ,है और माहि इस सीरीज के में स्पेसिफिकेशंस का कोई भी डिटेल्स सामने आया है। उम्मीद ऐसी की जा रही है कि यह सीरीज रियलमी 12 प्रो लाइनअप से थोड़ा और बढ़िया होने वाला है।

लॉन्च की तैयारी

Realme ने एक प्रेस रिलीज में ऐसा बताया है की Realme 13 प्रो सीरीज बहुत ही जल्दी इंडियन मार्केट में आने वाला है। Realme ने अभी तक इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग के डेट का कोई भी कंफर्म डिटेल्स नहीं बताया है।

लेकिन फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो साइट लाइव हो चुकी है जिससे ऐसा पता चलता है कि यह स्मार्टफोन बहुत ही जल्द आ जाएगा।इसके अलावा कंपनी ने 4 जुलाई को बैंकॉक में AI इमेजिंग मीडिया प्रीव्यू इवेंट आयोजित करने की कन्फर्मेशन की है।

इस इवेंट में आई इमेजिंग से जुड़ी कई सारी जानकारी और टेस्टिंग और सर्टिफिकेशन डिटेल्स का खुलासा हो सकता है। Realme इस इवेंट के दौरान TÜV Rheinland के साथ नए कलाब्रेशन का भी अनाउंसमेंट करने वाला है। यह Realme 13 सीरीज की हैंडसेट के लिए काफी इंपोर्टेंट हो सकता है।

डिज़ाइन

स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में बात की जाए तो माइक्रोसाइट पर एक बैनर में Realme 13 प्रो सीरीज के एक फोन की डिजाइन को टीच किया गया है। इसके रियर पैनल के सिल्हूट में एक बड़ा सर्कुलर मॉडल का कैमरा दिखाया गया है।

कैमरा आईलैंड पर हाइपर इमेज वर्ड लिखा हुआ नजर आ रहा है। राइट साइड पर अवेलेबल लाइंस पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर की को बताती है।

नए फीचर्स

रियलमी 13 प्रो सीरीज अपने AI कैमरा और लेटेस्ट डिजाइन के साथ इंडियन मार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार है। इसके AI इमेजिंग फीचर्स और TÜV Rheinland सर्टिफिकेशन के साथ यह फोन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के मामले में काफी शानदार बन कर सामने आ सकता है।

इस स्मार्टफोनकि पिछले मॉडल की कैमरा क्वालिटी भी काफी लाजवाब थी, लेकिन इस सीरीज का कैमरा उस स्मार्टफोन के कंपैरिजन में काफी ज्यादालाजवाब होने वाला है। ये स्मार्टफोन एक कैमरा स्मार्टफोन हो सकता है।