Realme का नया स्मार्टफोन: धमाकेदार लुक और दमदार फीचर्स से लैस!

रियलमी का ये स्मार्टफोन जीटी निओ 6 के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर बाजार में पेश किया जा सकता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने 6.78 इंट का 1.5 के एमोल्ड डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। 
 

Realme GT 7 Pro launch :  रियलमी अपने नए स्मार्टफोन Realme GT 6 की लॉन्चिंग की तैयारी कर रहा है। य स्मार्टफोन का ग्लोबली वेरिएंट 20 जून को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को लॉन्च होने में जरा वक्त लगेगा।

वहीं इसी समय रियली के एक और भी फोन को लेकर एक चर्चा हो रही है जिसका नाम Realme GT 7 Pro है। कंपनी का ये फोन इस साल के आखिर में चीन और देश में लॉन्च हो सकता है।

बीते साल दिसंबर में कपनी रियलमी जीटी 5 प्रो को पेश किया था। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन भी दिसंबर में बाजार में दस्तक दे सकता है। चलिए इस फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी करते हैं।

मिलेगी 6000mAh की बैटरी

लीक रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी का ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 प्रोसेसर पर चलता है। क्वालकॉम का ये प्रोसेसर अक्टूबर में पेश होने वाला है। रियलमी जीटी 7 प्रो इस प्रोसेसर के साथ में ग्लोबली मार्केट में पेश होने वाला पहला स्मार्टफोन होगा।

टिपस्टर डिजिटल चैन स्टेशन की मानें तो कंपनी इस फोन में अल्ट्रा लार्ज बैटरी देने वाली है। ये बैटरी 6 हजार एमएएच की हो सकती है।

एक और टिपस्टर स्मार्ट पिकाचू ने कहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन में पेरिस्कोप प्लस टेलिफोटो कैमरा दे सकती है। कंपनी के इस स्मार्टफोन में अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर देने वाली है।

20 जून को आएगा रियलमी जीटी6

रियलमी का ये स्मार्टफोन जीटी निओ 6 के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर बाजार में पेश किया जा सकता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने 6.78 इंट का 1.5 के एमोल्ड डिस्प्ले ऑफर कर सकती है।

ये डिस्प्ले 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन में 16जीबी तक का रैम और 1 टेराबाइट तक का स्टोरेज ऑप्शन हो सकता है।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 दिया जा सकता है। इस फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 50 एमपी का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देने वाली है।

वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 32 एमपी का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। इस फोन में कंपनी 120 वाट की चार्जिंग के साथ में 5500 एमएएच की बैटरी देने वाली है।