सैमसंग का धमाकेदार 5G फ़ोन 6000mAh बैटरी के साथ जल्द होगा भारत में लांच!

सैमसंग गैलेक्सी एम35 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.6 इंच की Full HD+ सुपर अमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करेगी 
 

Samsung Galaxy M35 Launch : सैमसंग कंपनी भारतीय बाजार में साल 1990 से अपनी एक अलग ही पहचान बना रही है! जो दिन पे दिन आगे ही बढ़ती जा रही है ! आज सैमसंग ने अपने साथ कई ग्राहकों को जोड़ रखा है जिन्हे सिर्फ सैमसंग के स्मार्टफोन ही सबसे ज्यादा पसंद आते है !

सैमसंग आए दिन ग्राहकों के लिए शानदार स्मार्टफोन लांच करती रहती है ! बताया जा रहा है की कमपनी जल्द ही अपना एक और नया 5G फ़ोन सैमसंग गैलेक्सी एम35 स्मार्टफोन को भारत में लांच करने वाली है !

सैमसंग का ये अपकमिंग 5G स्मार्टफोन भारत में जल्द ही दस्तक देने वाला है! जो दमदार कैमरा क्वालिटी और बहेतर प्रोसेसर के साथ लांच होने वाला है ! इस स्मार्टफोन का लुक आपको काफी अट्रैक्टिव मिलने वाला है! जिसे देख हर कोई लड़किया इस फ़ोन पर फ़िदा होने वाली है !

अगर आप भी अपने लिए सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदना चाहते है! तो आपके लिए सैमसंग गैलेक्सी एम35 स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा ! आइए जानते है इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में !

Samsung Galaxy M35 स्पेसिफिकेशन 

सैमसंग गैलेक्सी एम35 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.6 इंच की Full HD+ सुपर अमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करेगी !

वही इसके परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें लिए कंपनी इस फ़ोन में ओक्टा कोर सैमसंग Exynos 1380 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है !

इस स्मार्टफोन को भारत में 8GB रेम और 128GB स्टोरेज के साथ लांच करने वाली है !

सैमसंग गैलेक्सी एम35 कैमरा और बैटरी 

सैमसंग गैलेक्सी एम35 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे! तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है! जिसमे आपको 50MP का पप्राइमरी कैमरा साथ में 8MP और 2MP का LED Flash सेंसर दिया जाएगा !

वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है ! इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 6000mAH की बैटरी दी जा रही है जिसके साथ 25वाट का फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट करेगी !

कीमत 

अगर आप भी अपने लिए कम कीमत में शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है! तो आपके लिए ये अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी एम35 स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा !

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 20,000 रुपये से कम कीमत पर लांच कर सकती है !