स्टाइलिश और दमदार! ओप्पो का 5G फ़ोन है सबके लिए, कम कीमत में मिल रहे हैं शानदार फीचर्स

ओप्पो का ये 5G स्मार्टफोन अपने चार्मिंग लुक से पापा की परियो को कर रहा हैरान, कंपनी ने इस ओप्पो के10 स्मार्टफोन को थोड़े समय पहले ही भारतीय बाजार में लांच किया है
 

Oppo K10 5G : जैसा की आप सब जानते है की आज बाजार में 5G स्मार्टफोन की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है।जिसके चलते हर मोबाइल निर्माता कंपनी 5G स्मार्टफोन पर काम कर रही है।

और बाजार में एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन को लांच कर रही है। जिसमे ओप्पो कंपनी भी शामिल है । इन दिनों ओप्पो कंपनी मार्केट में काफी चर्चा पर चल रही है जिसके चलते कंपनी ग्राहकों के लिए सस्ते और महंगे दोनों 5G हैंडसेट लांच कर रही है।

आज हम बात करे रहे ओप्पो के एक बहेतरीन फीचर्स वाले 5G फ़ोन ओप्पो के10 स्मार्टफोन की । ओप्पो का ये 5G स्मार्टफोन अपने चार्मिंग लुक से पापा की परियो को कर रहा हैरान, कंपनी ने इस ओप्पो के10 स्मार्टफोन को थोड़े समय पहले ही भारतीय बाजार में लांच किया है।

जिसकी कीमत भी काफी कम रखी है यानि अब ओप्पो की मदद से हर कोई आम इंसान 5G स्मार्टफोन के मजे ले सकता है ।

आज हम आपको ओप्पो के इस स्मार्टफोन के कुछ खास फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के बारे में बताने जा रहे है। आइए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo K10 5G स्पेसिफिकेशन 

ओप्पो के10 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे। तो इसमें आपको 6.5 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिल रही है। जो 90Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है।

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 810 आपको प्रोसेसर दिया जा रहा है । ये स्मार्टफोन एंड्राइड 12 पर काम करता है ।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 6GB रेम और 128GB स्टोरेज के साथ लांच किया है ।

Oppo K10 5G कैमरा और बैटरी 

ओप्पो के10 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे। तो इसमें आपको 48MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 2MP का डेप्थ सेंसर लेंस दिया गया है।

वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है । इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। जो 33वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है !

कीमत 

अगर आप भी कम कीमत में शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है। तो आपके लिए ओप्पो के10 स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा।

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 19000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लांच किया गया है ।