अप्रैल में लॉन्च होंगे ये 5 धांसू स्मार्टफोन, OnePlus, Realme और Motorola की होगी एंट्री

इन फोन्स में आपको धांसू कैमरा सेटअप और दमदर प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इन नए फोन्स में आपको जबर्दस्त डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा।
 

स्मार्टफोन लवर्स के लिए अगला हफ्ता काफी एक्साइटिंग रहने वाला है। अगले हफ्ते मार्केट में कई नए स्मार्टफोन्स की एंट्री होने वाली है। लॉन्च होने वाले इन नए फोन में रियलमी, वनप्लस और मोटोरोला के हैंडसेट शामिल है। इन फोन्स में आपको धांसू कैमरा सेटअप और दमदर प्रोसेसर मिलेगा।

इसके अलावा इन नए फोन्स में आपको जबर्दस्त डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा। ये अपकमिंग फोन 1 से 3 अप्रैल के बीच लॉन्च होंगे। ऐसे में अगर आप नया फोन लेने की सोच रहे हैं, तो 3 अप्रैल तक का इंतजार आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। तो आइए जानते हैं इन नए स्मार्टफोन्स से बारे में।

वनप्लस नॉर्ड CE 4

वनप्लस का यह फोन 1 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। खास बात है कि इस फोन में आपको 8जीबी वर्चुअल रैम भी मिलेगी। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट देने वाली है।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-600 मेन कैमरा दे सकती है। यह कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आएगा। फोन की बैटरी 5500mAh की होगी, जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में आपको 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ फुल एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगा।

रियलमी 12x

रियलमी के इस फोन का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। यह फोन 2 अप्रैल को मार्केट में एंट्री करेगा। फोन में आपको 6.72 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ 5G चिपसेट देने वाली है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का एआई ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन की बैटरी 5000mAh की होगी, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन की कीमत 12 हजार रुपये से कम रहने की उम्मीद है।

मोटो एज 50 प्रो

मोटोरोला का यह प्रीमियम फोन 3 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है। यह फोन कई सारे एआई फीचर्स के साथ आएगा। इसमें आपको 1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का pOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

फोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर पर काम करेगा। फोन के फ्रंट में आपको 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। यह डिवाइस 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।