Vivo का धमाकेदार कैमरा फोन, फीचर्स और कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान!

वीवो वाई78 एम स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.64 इंच की फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है।
 

Vivo Y78m Smartphone : वीवो कंपनी वैसे तो एक चाइना मोबाइल निर्माता कंपनी है जो भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लांच कर भारत की कंपनियों को मात दे रही है। वीवो ने भारतीय बाजार में कई 5G स्मार्टफोन का आगाम कर दिया है जो ग्राहकों को बेहद पसंद आते है।

वीवो कंपनी जल्द ही अपनी वाई सीरीज का एक शानदार स्मार्टफोन वीवो वाई78 एम स्मार्टफोन को बाजार में लांच करने वाली है ! जिसमे आपको बहुत खास फीचर्स देखने को मिलेंगे।

ये स्मार्टफोन अपनी शानदार परफॉर्मन्स और कैमरा क्वालिटी से हर लड़कियों का दिल जीतने वाला है। भारतीय बाजार में 5G स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए चीन की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी  वीवो जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लांच करने वाला है जिसे वीवो वाई78 एम स्मार्टफोन के नाम से लांच करेगी।

इस अपकमिंग स्मार्टफोन में आपको बहेतर फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है ! बताया जा रहा है की ये स्मार्टफोन बैटरी के मामले में बहुत ही खतरनाक साबित होने वाला है।

आइए जानते है इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में।

वीवो वाई78 एम स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन 

वीवो वाई78 एम स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.64 इंच की फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है! जो 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। वही इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

ये स्मार्टफोन एंड्राइड 14 पर काम करेगा ! कंपनी इस स्मार्टफोन को 8GB रेम और 256GB स्टोरेज के साथ भारतीय बाजार में लांच कर सकती है।

Vivo Y78m स्मार्टफोन कैमरा और बैटरी 

वीवो वाई78 एम स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 2MP के सपोर्ट लेंस के साथ आएगा।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कैमरा भी देखने को मिल जाएगा। इस स्मार्टफोन में बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAH की पवरफुल्ल बैटरी दी जा सकती है! जो 45वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करेगी।

कीमत 

इस वीवो वाई78 एम स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 22,600 रुपये की कीमत पर लांच कर सकती है।