उमस भरी गर्मी में घर को करेगा बर्फ जैसा ठंडा! इन Cooler-AC से बिजली बिल आएगा कम

Kinouchi एयर कंडीशनर सुपरसोनिक कूलिंग की सुविधा के साथ आते हैं। जो कमरे को 20 गुना तेजी से ठंडा करता हैं। 
 

Best Cooler or AC List : जलती-चुभती गर्मियां अब शुरू होने लगी हैं। ऐसे में पंखे ऑन करने का समय आ चुका है। अगर आप किसी एसी, कूलर या पंखा खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको कई बेस्ट ऑप्शन मिल रहे हैं।

जहां आप कई हाई टेक प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं। जो मार्केट में काफी समय से उपलब्ध हैं। तो आइए, आपको इसके बारे में बताते हैं।

Kinouchi 5 Star Heavy Duty Pro AC

Kinouchi एयर कंडीशनर सुपरसोनिक कूलिंग की सुविधा के साथ आते हैं। जो कमरे को 20 गुना तेजी से ठंडा करता हैं। इसके अलावा, आप इसे 60 डिग्री सेल्सियस तक के टेंपरेचर पर भी ऑप्टिमम कूलिंग की सुविधा को ले सकते है। इसके साथ ही सफाई या फिल्टर बदलने पर रिमाइंडर के फंक्शन भी मिलते हैं।

Usha Coolboy Mini 18 18CBP1 

Usha Coolboy Mini 18 18CBP1 भी एक बेहतरीन ऑप्शन में है। जो घर के लिए सबसे परफेक्ट कूलर है। इसे ऐसा डिजाइन किया गया है जिसे प्रदूषण और धूल को दूर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस प्रकार आप जिस हवा में सांस लेते हैं वो साफ और स्वच्छ मिलती हैं।

Hindware Spectra i-Pro 36L Personal Cooler

Hindware का यह कूलर भी काफी जबरदस्त है। इसमें आपको हनीकोम्ब पैड साथ दिया गया है। इसमें रिफिल की आवश्यकता पड़ने से पहले ही आप ग्राहकों को अलर्ट करता हैं। कूलिंग देने के लिए इसमें आइस चैंबर भी दिया है। जो 4-वे एयर डिफ्लेक्शन और मोटराइज्ड वर्टिकल लूवर्स के साथ आता है।

Usha Onio Fans 

उषा अपने 5-स्टार रेटेड पंखों की वजह से काफी पॉपुलर है। जो सबसे बड़ी रेंज 100% कॉपर बीएलडीसी मोटर्स के साथ आता है। ये पंखे ज्यादा शोर – शराबा भी नहीं करते हैं। ये अपनी बेहतर क्वालिटी के साथ डिजाइन भी शानदार देता है।

जो महंगा और बजट दोनों कीमतों में उपल्ब्ध हैं।आपको ऊपर बताए गए इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्टस बिजली बिल भी कम देते हैं। इससे आप हजारों रुपयों की सेविंग भी कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल

हालांकि इस समय फ्लिपकार्ट सेविंग सेल भी चल रही हैं। जहां आप कई AC, cooler और Fans को बेहतरीन आकर्षण ऑफर में खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

लेकिन हां, आप इन आइटम पर मिल रहे डिस्काउंट को देखने के बाद ये आपको इतने पसंद आयेंगे कि आप इसे खरीदने का मन बना लेंगे। साथ ही आप इसे खरीदकर इसका भरपूर फायदा भी उठा सकते हैं।