Haryana School Holidays update : हरियाणा में तीसरी कक्षा तक छुट्टी, चौथी से 12वीं के आज से खुलेंगे स्कूल

Haryana School Holidays News: कक्षा 1 से 3 की छुट्टी 20 जनवरी तक बढ़ा दी गई हैं और इसके बाद ही कक्षा लगेंगी। पहले माना जा रहा था कि बढ़ती ठंड के चलते स्कूल नहीं खुलेंगे लेकिन दो दिन तक धूप निकलने और ठंड कम होने चलते स्कूलों को खोलने का विभागीय निर्णय लिया गया है। 
 

Haryana News Post, (चंडीगढ़) Haryana School Holidays update : हरियाणा के सभी सरकारी व प्राईवेट विद्यालय शीतकालीन अवकाश के उपरांत 16 जनवरी 2024 से कक्षा 4 से 12वीं के विद्यार्थियों के लिए पुनः खोले जाएंगे।

हरियाणा के सभी सरकारी व प्राईवेट विद्यालय शीतकालीन अवकाश के उपरांत 16 जनवरी 2024 से कक्षा 4 से 12वीं के विद्यार्थियों के लिए पुनः खोले जाएंगे।

एक सरकारी प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि विद्यालय शिक्षा निदेशालय द्वारा इस आशय एक परिपत्र में कहा गया कि कक्षा एक से तीन के लिए शीतकालीन अवकाश को 20 जनवरी तक बढ़ा दिया गया था। 

स्कूल प्रबंधक जिले के उपायुक्त से संपर्क कर कक्षा 4 से 5वीं के विद्यार्थियों के लिए विद्यालय खोलने या ना खोलने बारे निर्णय ले सकते है। सभी शैक्षणिक व गैर शैक्षणिक स्टाफ के लिए 16 जनवरी से पहले की भांति विद्यालय में उपस्थित होना अनिवार्य होगा। सभी विद्यालयों का समय प्रातः 10 बजे से सायं 4 बजे तक होगा।

Haryana News: हरियाणा में बीज, कीटनाशक, खाद में मिलावट करने वाले 283 दोषी व गए जेल