Dussehra पर Indian Army के जवानों को भेजें Messages और सैनिकों को दें दशहरे की शुभकामनाएं

Dussehra Messages for Indian Army, Dussehra Wishes to Soldiers: इस पोस्ट में, हम भारतीय सेना के लिए अनोखे दशहरा संदेशों, दशहरा व्हाट्सएप स्टेटस संदेशों (Dussehra Whatsapp Status Messages for Indian army) का एक संग्रह लेकर आए हैं। इन हैप्पी दशहरा शुभकामनाओं (Happy Dussehra wishes) और दशहरा संदेशों को सेना के जवानों के साथ साझा करें। अपनी शुभकामनाएं भेजने के लिए अंग्रेजी में नवीनतम दशहरा संदेशों (Dussehra messages in English) में से चुनें।
 

Dussehra Messages for Indian Army, Dussehra Wishes to Soldiers in Hindi : दशहरे का जश्न हमारी भारतीय सेना को शुभकामनाएं दिए बिना अधूरा है क्योंकि वे ही हैं जो हमेशा हमारे लिए लड़ते हैं। उन्हें प्रेरक गंगा दशहरा की शुभकामनाएँ (Ganga Dussehra wishes) और हैप्पी दशहरा संदेशों के साथ शुभकामनाएँ (Happy Dussehra messages) दें क्योंकि वे हमेशा धर्म के मार्ग पर चलते हैं। भारतीय सैनिकों और सेना को दशहरे की सबसे सुंदर शुभकामनाएँ (Happy Dussehra wishes to Indian soldiers) भेजें और उन्हें आने वाले शुभ और उत्सवपूर्ण दिन की शुभकामनाएँ दें।

Dussehra Messages for Indian Army

आप हमारे लिए भगवान राम की तरह हैं जो लगातार बाधाओं और दुश्मनों से लड़ रहे हैं... हमारी भारतीय सेना को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएँ।
Happy Vijay Dashami

हमारे सभी भारतीय सैनिकों को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएँ जिनकी वजह से हम इस त्योहार को शांति से मना पा रहे हैं।
Happy Vijay Dashami

हमारे सभी सैनिकों और सैन्य कर्मियों को, हम विजय दशमी की हार्दिक शुभकामनाएँ देते हैं…। भगवान राम का आशीर्वाद आपको हमेशा हमारे सभी शत्रुओं से लड़ने के लिए मिले।

Ganga Dussehra wishes

हमारी समस्त भारतीय सेना को, जो युद्ध में सदैव धर्म का पालन करती हैं, दशहरा की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। आपकी जय हो!!!

दशहरे का शुभ अवसर आपके और आपके परिवार के लिए शांति और खुशियाँ लेकर आए…। अद्भुत विजय दशमी हो.
Happy Vijay Dashami

विजय दशमी के अवसर पर, हम आपके कल्याण और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते हैं क्योंकि आप असली नायक हैं…। हमारे सभी सैनिकों को दशहरा की शुभकामनाएँ।

दशहरा के अवसर पर, आइए हम अपने बहादुर और मजबूत सैनिकों से प्रेरणा लें जो हमारे देश की रक्षा के लिए अपना जज्बा कभी नहीं छोड़ते।
Happy Vijay Dashami

हमारे भारतीय सैनिकों को विजय दशमी की हार्दिक शुभकामनाएं... हमारे लिए हमेशा मौजूद रहने के लिए, हमारे देश के गौरव के लिए लड़ने के लिए धन्यवाद।

Also Read : Dussehra के अवसर पर Daughter को भेजें Wishes और बेटी भी दशहरे पर खुश हो जाएगी

Happy Dussehra Wishes to Indian Soldiers

अपने देश और देशवासियों को सुरक्षित रखने के लिए अत्यंत समर्पण के साथ काम करने वाले भारतीय सैनिकों को दशहरा की शुभकामनाएँ।
Happy Vijay Dashami

अपने परिवारों से दूर रहने वाले भारतीय सैनिकों को दशहरे की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ... आप और आपके परिवार पर सदैव आशीर्वाद बना रहे।

दशहरे के विशेष अवसर पर, हम अपने भारतीय सैनिकों को हार्दिक शुभकामनाएं भेज रहे हैं जो हमारे लिए लड़ते हैं, जो हमारी रक्षा करते हैं, जो हमारे लिए मरते हैं…। आपको विजय दशमी की शुभकामनाएँ।

हमारे देश के लिए जीने और मरने वाले भारतीय सैनिकों को शुभकामनाएं दिए बिना दशहरे का उत्सव अधूरा है। Happy Vijay Dashami

 Also Read : Dussehra पर हिंदी में भेजें Wife को Messages और कहें हैप्‍पी विजय दशमी