Breaking News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुई भयानक कार दुर्घटना, 6 की मौत, 5 घायल

पुलिस अधीक्षक गंगापार ए अग्रवाल ने कहा कि घायलों को अस्पताल भेजा गया है और मृतकों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पुलिस और प्रशासन प्रभावित परिवारों को हर तरह की मदद कर रहे हैं।
 

Breaking News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बिजली के खंभे से टकराकर कार पलट जाने से 6 लोगों की मौत हो गई और 5 अन्य लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना गुरुवार को हंडिया के पास हाईवे पर हुई। कार विंध्याचल की ओर जा रही थी। हादसे के बाद पुलिस वहां मौके पर पहुंची।

पुलिस अधीक्षक गंगापार ए अग्रवाल ने कहा कि घायलों को अस्पताल भेजा गया है और मृतकों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पुलिस और प्रशासन प्रभावित परिवारों को हर तरह की मदद कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना में हुई क्षति पर शोक व्यक्त किया। मुख्यमंत्री योगी ने प्रयागराज जिला प्रशासन को घायलों का समुचित इलाज करने का निर्देश दिया है। 

रविवार को मध्य प्रदेश में हुआ था सड़क हादसा 

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के अनुसार जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य युद्धस्तर पर कराने का निर्देश दिया गया है। इस बीच, 25 अक्टूबर को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में भी एक कार के सड़क के डिवाइडर से टकरा जाने से कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई थी।

जबकि 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पिछले रविवार को एक अन्य सड़क दुर्घटना में मध्य प्रदेश के गुना में 15 लोग घायल हो गए थे। पुलिस के अनुसार एक बस सूरत से कानपुर जा रही थी, तभी उसका एक्सीडेंट हो गया।

ये भी पढ़ें: एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा बीसीसीआई का फैसला नहीं, सरकार पर निर्भर करता है निर्णय: रोजर बिन्नी