Free Fire India की नई रिलीज डेट को लेकर जानें पूरी सच्‍चाई

Free Fire India launch date: पहले फ्री फायर इंडिया को  5 सितंबर 2023 को रिलीज किया जाना था। इसके बाद इसके लॉन्‍च की तारीख आगे बढ़ा दी गई। अब दोबारा से इसके लॉन्‍च की डेट की अटकलें लगाई जा रही हैं।
 

Complete truth about Free Fire India launch date : फ्री फायर इंडिया (Free Fire India) अभी रिलीज़ नहीं हुआ है। गेम को सितंबर 2023 के अंत में लॉन्च करने की घोषणा की गई थी और गेम को 5 सितंबर 2023 को रिलीज़ किया जाना था।

आखिरी वक्त पर डेवलपर्स ने रिलीज डेट आगे बढ़ा दी। इसके बाद से लगातार गेम की रिलीज को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं।

हर कोई जानना चाहता है कि गेम कब खत्म होगा. इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि गेम की नई रिलीज डेट आधिकारिक तौर पर सामने आई है या नहीं।

Free Fire India की नई रिलीज डेट को लेकर जानें पूरी सच्‍चाई

जब फ्री फायर इंडिया (Free Fire India) ने गेम की रिलीज़ डेट को 5 सितंबर 2023 तक बढ़ाने की घोषणा की, तो उन्होंने गेम की रिलीज़ को कुछ हफ्तों के लिए टाल दिया।

डेवलपर्स ने अपेक्षा से अधिक समय लिया है। इस बीच कई यूट्यूबर्स ने रिलीज डेट को लेकर अलग-अलग जानकारी दी है. अभी तक किसी की भी भविष्यवाणी सही साबित नहीं हुई है.

गेम की रिलीज को लेकर नई तारीख अभी भी आ रही है. कुछ वेबसाइटों और यूट्यूब चैनलों पर तारीख की घोषणा की जा रही है।

फ्री फायर इंडिया लॉन्‍च को लेकर अटकलें

आपको बता दें कि इन पर भरोसा न करना ही बेहतर है। जब भी गेम तैयार होगा, डेवलपर्स स्वयं आधिकारिक तौर पर रिलीज की घोषणा करेंगे। फिलहाल खिलाड़ियों को समय देने की जरूरत है.

फ्री फायर मैक्स (Free Fire India) वर्तमान में Google Play Store पर उपलब्ध है। इस कारण से खिलाड़ियों को इसे डाउनलोड करना चाहिए और इसका आनंद लेना चाहिए।

ऐसी किसी भी वेबसाइट पर भरोसा करना एक गलती होगी जो आधिकारिक नहीं है। डेवलपर्स गेम को बेहतर बनाना चाहते हैं और इसीलिए वे समय ले रहे हैं।

ऐसे में यह भी उम्मीद की जा सकती है कि जब गेम सामने आएगा तो खिलाड़ियों के लिए विशेष पुरस्कार जोड़े जाएंगे यदि डेवलपर्स गेम की रिलीज में देरी करते हैं।

Also Read : Gyroscope को क्या फ्री फायर इंडिया में वापस जोड़ा जा सकता है?