लॉन्च से पहले Free Fire India और BGMI के बीच की समानताएं लीक 

Similarities in Free Fire India and BGMI : बीजीएमआई और फ्री फायर इंडिया दोनों के बीच सबसे अच्छी समानता यह है कि डेटा सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं होगी। BGMI का डेटा केवल भारत में रहता है और उनके सर्वर अलग हैं।
 

Leaked Similarities Between Free Fire India and BGMI : फ्री फायर इंडिया की एंट्री की घोषणा कुछ हफ्ते पहले देखने को मिली थी। इस गेम को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं.

आपको बता दें कि Free Fire India ग्लोबल वर्जन से अलग होने वाला है। ये सिर्फ भारत के लिए आ रहा है. BGMI एक प्रसिद्ध बैटल रॉयल गेम है। 

इसे भी मुख्य रूप से भारत के लिए जारी किया गया था। दोनों खेलों की रिलीज़ के बीच कुछ समानताएँ हैं।

Free Fire India और BGMI में क्या समानता है

अभी फ्री फायर इंडिया के लॉन्च की घोषणा के बाद से इसकी नई तारीख नहीं बताई गई है। इस बीच ये पता चल है कि Free Fire India और BGMI में कुछ समानता है।

भारतीय मशहूर हस्तियों के साथ कोलैबरेशन

भारत में BGMI के प्रवेश के बाद से, इसने कई स्ट्रीमर्स के साथ सहयोग देखा है। अब उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है और उनका सहयोग भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ आ रहा है। दूसरी ओर, रिलीज की घोषणा के साथ, इंडियन फ्री फायर ने महान भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी के साथ अपने सहयोग की भी घोषणा की।

नकली वर्ल्ड का मैसेज

जब BGMI जारी हुआ तो एक बड़ा बदलाव देखने को मिला। दरअसल, हर मैच शुरू होने से पहले यह घोषणा की जाती है कि यह एक नकली दुनिया है। इसी तरह फ्री फायर में भी इस तरह की घोषणा देखने को मिलने वाली है. यह फीचर मुख्य रूप से बेहतर गेमप्ले प्रदान करने के लिए दोनों गेम में जोड़ा जा रहा है।

डाटा भारत में ही रहेगा

बीजीएमआई और फ्री फायर इंडिया दोनों के बीच सबसे अच्छी समानता यह है कि डेटा सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं होगी। BGMI का डेटा केवल भारत में रहता है और उनके सर्वर अलग हैं। दूसरी ओर, गरेना ने डेटा सुरक्षा में सुधार के लिए योट्टा के साथ साझेदारी की भी घोषणा की है।

अगर Free Fire MAX में हैकर ले रहा है पंगा तो उसकी रिपोर्ट ऐसे करें, जानें क्या है प्रोसेस