गर्मियों में राहत देने आया ये कूलिंग डिवाइस, ज्यादा बिल आने का भी नहीं होगा झंझट

इन कूलर्स की मार्केट में ज्यादा डिमांड होने के कारण यह काफी चर्चाओं में भी रहते हैं अगर आप इन कूलर को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे अमेज़न से ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।
 

Mini Air Cooler : जब-जब भारत में गर्मियों का प्रकोप बढ़ता है तब- तब एयर कंडीशनर कूलरों के दाम बढ़ने लगते हैं। यदि आप एक सस्ते कूलर को खरीदने की तलाश में है तो आज हम आपको ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जहां आप इन कूलर को खरीद कर ऐसी से छुटकारा पा सकते हैं।

इनके सस्ते कीमतों की वजह से यह मार्केट में भी बड़ी डिमांड में है। लेकिन इनको खरीदने से पहले आपको कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। जिसके बारे में आज हम आपको विस्तार पूर्वक बताते हैं।

MINI Air Cooler Price

इन कूलर्स की मार्केट में ज्यादा डिमांड होने के कारण यह काफी चर्चाओं में भी रहते हैं अगर आप इन कूलर को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे अमेज़न से ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। इन एयर कूलर की कीमत 2,999 रुपये है, लेकिन आप इसे 43 फीसद की छूट के बाद 1,699 रुपये में खरीद अपने घर ले जा सकते हैं।

इस एयर कूलर में कई विशेषताएं हैं जो इसे यूनिक बनाती हैं। इसकी सबसे खास बात ये है कि पोर्टेबल है। इसके साथ ही, आपको इसकी कूलिंग को लेकर कोई शिकायत नहीं होने वाली है। इसका डिजाइन भी काफी शानदार दिया गया है जो आपको गर्मी में बेहद ही पसंद आएगा।

Portable Mini Air Conditioner Cooler

यह 500ML वाला पोर्टेबल कूलर भी काफी पॉपुलर है। इस कूलर का प्राइस 1,999 रुपये है, लेकिन आप इसे 25% की छूट के बाद 1,490 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। इस कूलर पर आपको डिस्काउंट तो मिल ही रहा है लेकिन इसके साथ ही, इसकी खूबियां भी शानदार हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि जब आप इसमें पानी डालकर चलाएंगे, तो यह जबरदस्त कूलिंग प्रदान करना शुरू कर देता है। कुल मिलाकर यह एयर कूलर खरीदना आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जिससे आप गर्मी से राहत पा सकते है।

Sink Traders-Mini Portable Air Cooler

आप इस कूलर को 2,499 रुपये के प्राइस में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही, यह 10 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ भी आता है। इसमें आपको कई विशेषताएं देखने को मिल सकती है। कूलिंग के मामले में इसका कोई मुकाबला नहीं है।

साथ ही, इसकी पोर्टेबलिटी होने के कारण आप इसे आसानी से यहां से वहां कहीं भी रख रखते है या कहीं भी ले जा सकते है। यानी आप इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते है।