1. Home
  2. Auto

बस 1 लाख में आपकी होगी खूबसूरत Kia Seltos, जानिये फाइनेंस प्लान की पूरी जानकारी

बस 1 लाख में आपकी होगी खूबसूरत Kia Seltos, जानिये फाइनेंस प्लान की पूरी जानकारी
कंपनी की इस एसयूवी (Kia Seltos) में आपको 1497 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 6300 आरपीएम पर 113.42 bhp का अधिकतम पावर के साथ ही 4500 आरपीएम पर 144 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है।

Kia Seltos : देश के एसयूवी सेगमेंट में किआ सेल्टोस (Kia Seltos) काफी लोकप्रिय है। कंपनी ने इसके फेसलिफ्ट वर्जन को अभी कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में उतारा है। इसका लुक शानदार है और कंपनी ने इसमें पॉवरफुल इंजन को इनस्टॉल किया है।

यह कार ज्यादा माइलेज के साथ कई आधुनिक फीचर्स और बेहतर केबिन और बूट स्पेस ऑफर करती है। किआ सेल्टोस (Kia Seltos) एसयूवी के बेस मॉडल की बात करें तो इसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 10,89,900 रुपये तय की गई है।

जो ऑन रोड 12,62,655 रुपये हो जाती है। हालांकि कंपनी ने इसपर आकर्षक फाइनेंस प्लान उपलब्ध कराया है। जिसका लाभ उठाकर इसे आसान मशिक किस्तों में भी आप खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसी से जुड़ी जानकारी उपलब्ध कराएंगे।

Kia Seltos के फाइनेंस प्लान की पूरी जानकारी

किआ सेल्टोस (Kia Seltos) के बेस मॉडल पर ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए 11,62,655 रुपये का लोन ऑफर करती है।

यह लोन 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर दिया जाता है और इसे हर महीनें 24,589 रुपये की ईएमआई देकर चुकाना होता है। लोन मिल जाने के बाद 1 लाख रुपये डाउन पेमेंट के रूप में देकर इसकी पेमेंट करनी होती है।

Kia Seltos का बेहतर इंजन और पावरट्रेन

कंपनी की इस एसयूवी (Kia Seltos) में आपको 1497 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 6300 आरपीएम पर 113.42 bhp का अधिकतम पावर के साथ ही 4500 आरपीएम पर 144 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। कंपनी इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन उपलब्ध कराती है।

इसके माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 17.0 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है। इसके माइलेज को ARAI की तरफ से सर्टिफाइड भी किया गया है। इसमें आपको बेहतर ड्राइव अनुभव के लिए कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।