1. Home
  2. Auto

6.50 लाख में खरीद पाएंगे ये इस कंपनी की ये धांसू कार, 30 नवंबर तक है मौका

6.50 लाख में खरीद पाएंगे ये इस कंपनी की ये धांसू कार, 30 नवंबर तक है मौका
नई निसान मैग्नाइट EZ-शिफ्ट में 1.0-लीटर का इंजन मिलता है, जो 71bhp की पावर और 96nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने के लिए ट्यून किया गया है। 

निसान मोटर इंडिया (Nissan Motor India) ने हाल ही में निसान मैग्नाइट का नया EZ-शिफ्ट वैरिएंट पेश किया है। वहीं, अब निसान ने अपने ग्राहकों को खुशखबरी दी है। जी हां, क्योंकि कंपनी ने घोषणा की है कि ग्राहक मैग्नाइट AMT EZ-शिफ्ट वैरिएंट को 30 नवंबर 2023 तक इंट्रोडक्टरी प्राइस पर खरीद सकते हैं।

ग्राहक नई निसान मैग्नाइट EZ-शिफ्ट को ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (AMT) के साथ ₹6.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर बुक कर सकते हैं। इसकी डिलीवरी इस साल के अंत में शुरू होने की संभावना है। नई मैग्नाइट AMT 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आती है।

इंजन पावरट्रेन और माइलेज

नई निसान मैग्नाइट EZ-शिफ्ट में 1.0-लीटर का इंजन मिलता है, जो 71bhp की पावर और 96nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने के लिए ट्यून किया गया है।

इसे 5-स्पीड AMT यूनिट के साथ जोड़ा गया है, जो 5-स्पीड मैनुअल वैरिएंट के साथ उपलब्ध होगी। निसान ने मैनुअल के लिए 19.35 किमी. प्रति लीटर और AMT के लिए 19.70 किमी. प्रति लीटर का माइलेज देने का दावा किया है।

वैरिएंट और कलर ऑप्शन

इसके अलावा मैग्नाइट AMT डुअल ड्राइविंग मोड, इंटेलिजेंट क्रीप फंक्शन और एंटी-स्टॉल और किक-डाउन फीचर्स के साथ आती है। ऑटोमैटिक वैरिएंट XE, XL, XV और XV प्रीमियम वैरिएंट के साथ-साथ हाल ही में लॉन्च किए गए मैग्नाइट कुरो स्पेशल एडिशन में उपलब्ध होगी।

ऑटोमेकर ने AMT पर एक नया डुअल-टोन ब्लू और ब्लैक कलर भी पेश किया है।

ASEAN NCAP द्वारा 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग

निसान मैग्नाइट 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल 5-स्पीड मैनुअल और CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ उपलब्ध रहेगी। मैग्नाइट अपने फीचर से भरपूर केबिन और बड़े इंटीरियर के लिए लोकप्रिय है। कार को ASEAN NCAP द्वारा 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग भी मिली है।

15 वैश्विक बाजारों में निर्यात

यह सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी विदेशों में भी काफी लोकप्रिय है और इसे भारत से सेशेल्स, बांग्लादेश, युगांडा और ब्रुनेई समेत 15 वैश्विक बाजारों में निर्यात किया जाता है।

निसान इंडिया के प्राथमिक निर्यात बाजार में अब सऊदी अरब, संयुक्त अरब अमीरात, ओमान, कतर, बहरीन और कुवैत भी शामिल हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।