1. Home
  2. Bollywood

‘रात के डेढ़ बजे’ Nirahua को कभी जमीन पर लेटाकर तो कभी बेडरूम में मदहोश करती दिखीं Akshara Singh

‘रात के डेढ़ बजे’ Nirahua को कभी जमीन पर लेटाकर तो कभी बेडरूम में मदहोश करती दिखीं Akshara Singh
अक्षरा सिंह और निरहुआ का एक पुराना गाना इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। इस गाने में दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। गाने में आप जैसा की देख सकते हैं निरहुआ आधी रात में अक्षरा के कमरे में चले जाते हैं, फिर क्या था अक्षरा सिंह एक्टर संग रोमांस करना शुरू कर देती हैं।

Bhojpuri Video : भोजपुरी के सुररस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। निरहुआ की सोशल मीडिया पर फैन फॉलाइंग बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है।

निरहुआ जिस भी एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं उसकी किस्मत को चमका देते हैं। वैसे तो निरहुआ ज्यादातर अपनी एक्ट्रेस आम्रपाली संग फिल्में करते हुए नजर आते हैं। फैंस द्वारा उनकी जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता है।

लेकिन, इस समय निरहुआ मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह संग आधी रात को रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षरा सिंह और निरहुआ का एक पुराना गाना इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। इस गाने में दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

गाने में आप जैसा की देख सकते हैं निरहुआ आधी रात में अक्षरा के कमरे में चले जाते हैं, फिर क्या था अक्षरा सिंह एक्टर संग रोमांस करना शुरू कर देती हैं। निरहुआ एक्ट्रेस से खफा-खफा नजर आ रहे हैं, वहीं अक्षरा निरहुआ को मनाती हुई नजर आ रही हैं।

गाना ‘ राती के डेढ़ बजे’ (Raati Ke Dedh Baje) इंटरनेट पर एक बार फिर से तहलका मचा रहा है। यह गाना फिल्म जान लेबू का का है। इस गाने को निरहुआ और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर गाया है। गाने में दोनों की केमिसट्री को काफी पसंद किया जा रहा है।

गाने में अक्षरा सिंह पिंक कलर की नाईटी में हॉट और खूबसूरत नजर आ रही है। उन्होंने अपनी कातिलाना अंदाज से निरहुआ को दीवाना बना दिया है। गाने में निरहुआ अपनी जान बचाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने को SRK MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। गाने को खबर लिखें जाने तक 1,356,453 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव पर फिल्माया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।