1. Home
  2. Bollywood

Haryani Dance: अपने ठुमको से दीवाना बनाने आई Sapna Choudhary, छोटी बच्ची ने स्टेज पर चढ़ ली सेल्फी

Haryani Dance: अपने ठुमको से दीवाना बनाने आई Sapna Choudhary, छोटी बच्ची ने स्टेज पर चढ़ ली सेल्फी
सपना चौधरी स्टेज पर आते ही पूरे जोश के साथ कमरिया लहराते हुए लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है।

Sapna Choudhary Dance Video : हरियाणवी डांसर क्वीन सपना चौधरी आज के समय में लोगों की धड़कन बन चुकी है। लोग उनके डांस के साथ साथ उनके गानों के भी दिवाने है। उनकी अदाओं को देखने के लिए दर्शक पैसो की बारिश तक कर जाते है।

उनके डांस को देखने के लिए युवा ही नहीं बच्चे, बूढे भी बड़े जोश के साथ उनका प्रोग्राम देखने आते है। सपना जंहा पर भी अपने स्टेज शो के लिए जाती है अपनी अदाओं का जलवा बिखेरकर आती है। ऐसा ही एक और डांस वीडियो सपना का काफी वायरल हो रहा है।

सपना ने दिखाई दरियादिली

सपना चौधरी स्टेज पर आते ही पूरे जोश के साथ कमरिया लहराते हुए लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है। कभी वो अपने बालों को तो कभी चुनरी के साथ छेड़छाड़ करके लोगों को ललचाती नजर आती है।

अभी वो महफिल में बैठे लोगों को दिल लूट ही रही थी तभी उनके पास एक छोटी से बच्ची आकर डांस को रोक देती है। सपना भी थोड़ी देर के लिए हैरान रह जाती है।

लेकिन तभी बच्ची मोबाइल से उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए बोलती है और सपना भी उस बच्ची को किस करते हुए उसके साथ फोटो खींच लेती है। सपना के इस दरियादिली का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

अपने डांस से सबको किया मदहोश

आपको बता दे कि ऑरेंज रंग के सूट को पहने ‘साली का ठुमका’, गाने पर खूब डांस करते नजर आती हैं। लोग उनके डांस की अदाओं से खुश होकर नोटो की बारिश करते है।

हालांकि आज के समय में सपना चौधरी एक बड़ी शख्सियत बन चुकी है। उनके डांस के लोग काफी दिवाने है उनके डांस यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो जाते है। जिसके चलते उनके फॉलोवर्स भी दिन पर दिन बढ़ते ही रहते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।