1. Home
  2. Bollywood

Haryanvi Dance Video: रचना तिवारी ने गीला बदन कर खूब लगाए ठुमके, ताऊ की भीड़ बोली भाई सपना भी फेल

Haryanvi Dance Video: रचना तिवारी ने गीला बदन कर खूब लगाए ठुमके, ताऊ की भीड़ बोली भाई सपना भी फेल
रचना तिवारी इकलौती ऐसी डांसर हैं, जिनके हॉट अंदाज को देख 70 साल के बूढ़ों को भी जवानी चढ़ जाती हैं। 

रचना तिवारी जब सेक्सी ठुमके लगाती हैं तो हर किसो रोमांस की याद आ जाती है। अगर आपने उनका डांस नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। रचना तिवारी को जमीन से लेकर सोशल मीडिाय तक पर खूब सपोर्ट मिलता है, जिनका हॉट अदाएं हर किसी को मदमस्त कर देती हैं।

हरियाणवी इंडस्ट्री में कहने के लिए एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर हैं, लेकिन शिखर जो माना जाती हैं वो सपना चौधरी हैं। अब वैसे ऐसा नहीं है कि सपना के कार्यक्रम में ही भीड़ इकट्ठा हो, कई क्वीन लोगों की अदाओं पर राज कर रहे हैं।

जिन्हें देखने को लाखों लोगों की भीड़ पागल हो जाती है। इस बीच आज हम गोरी नागोरी या फिर सुनीता बेबी और कोमल रंगीली का बात नहीं बल्कि रचना तिवारी के बारे में बताने जा रहे हैं।

रचना तिवारी इकलौती ऐसी डांसर हैं, जिनके हॉट अंदाज को देख 70 साल के बूढ़ों को भी जवानी चढ़ जाती हैं। वे जब मंच पर ही अपना बदन हिलाती हैं तो कसम से हर कोई पागल बन जाता है।

लोकप्रियता का अंदाजा आप आप इससे ही लगा सकते हैं कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। इस बीच रचना तिवारी का एक और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

जिसमें उनके ऊपर लोग नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं। आप भी उनका जामुनी सूट में डांस देख दिल दे बैठेंगे।

रचना तिवारी ने हिलाया ऐसे बदन की हर कोई रह गया दंग

हरियाणवी डांसर और सिंगर रचना तिवारी ने मंच पर जब चोली ढीली कर पानी की बूंद डाली तो मानों चारो ओर हंगामा मच गया। मंच खड़े लोग भई नोटों की बारिश करने को बेताब दिखाई दिए। एक ताऊ तो अचानक मंच पर चढ़ आए, जिन्हें लोगों ने समझा-बुझाकर नीचे उतारा।

युवाओं ने साथ-साथ डांस भी किया और अपने मोबाइल में उन्हें कैद भी कर लिया। रचना तिवारी का भीगा बदन देख हर कोई उनका आशिक बनने को तैयार होता दिख रहा है।

इस वायरल वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है,जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।