1. Home
  2. Bollywood

The Kapil Sharma Show में जुगल हंसराज ने बताया कि कैसे उन्होंने कंपोज़ किया था 'कुछ कुछ होता है' गाने का मुखड़ा

The Kapil Sharma Show में जुगल हंसराज ने बताया कि कैसे उन्होंने कंपोज़ किया था 'कुछ कुछ होता है' गाने का मुखड़ा
हम एक शाम मिले और मैंने उनकी स्क्रिप्ट सुनी और मुझे यह पसंद आई, लेकिन इस फिल्म के टाइटल को लेकर हम सभी कन्फ्यूज़ थे। इसमें 'कुछ कुछ होता है' एक ऑप्शन था।

Haryana News Post : The Kapil Sharma Show Updates: 1982 की यादगार फिल्म 'मासूम' से बतौर चाइल्ड एक्टर अपना डेब्यू करने वाले जुगल हंसराज (Jugal Hansraj) शायद स्टारडम के लिए ही बने थे। जहां उन्हें कई फिल्मों में अपनी मासूमियत भरे आकर्षक रोल्स के लिए जाना जाता है, वहीं बहुत कम लोग जानते हैं कि यह टैलेंटेड एक्टर एक लेखक, म्यूज़िक कंपोज़र और एक स्क्रिप्टराइटर भी हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो में इस रविवार के एपिसोड में जुगल हंसराज (Jugal Hansraj) न सिर्फ अपने बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे करेंगे, बल्कि इस शो में डेब्यू करते हुए अनुपम खेर, नीना गुप्ता, नरगिस फाखरी और शारिब हाश्मी के साथ अपनी नई फिल्म 'शिव शास्त्री बल्बुआ' को प्रमोट करते नजर आएंगे।



'कुछ कुछ होता है' एक सदाबहार फिल्म है, जिसने अपनी खूबसूरत कहानी, प्यारे-से किरदारों और हर दौर के सबसे बेस्ट साउंड ट्रैक्स में से एक को पेश करके दर्शकों के दिलों में जगह बना ली। इस यादगार  फिल्म के टाइटल ट्रैक के पीछे एक दिलचस्प कहानी है, जिसे बताते हुए Jugal Hansraj कहेंगे, "करण जौहर और मैं कॉलेज के दिनों से दोस्त रहे हैं। तो हमारी कॉलेज लाइफ के 2-3 साल बाद करण ने एक स्क्रिप्ट लिखनी शुरू की और वो इस पर फीडबैक चाहते थे। मैं पहले ही फिल्मों में काम कर रहा था और 'पापा कहते हैं' भी रिलीज हो चुकी थी, तो वो मुझे यह स्क्रिप्ट सुनाना चाहते थे।

Read Also: Entertainment News: प्यार, डर, ड्रीम्स और ड्रामा: कलर्स की शानदार मनोरंजक प्रस्तुति

हम एक शाम मिले और मैंने उनकी स्क्रिप्ट सुनी और मुझे यह पसंद आई, लेकिन इस फिल्म के टाइटल को लेकर हम सभी कन्फ्यूज़ थे। इसमें 'कुछ कुछ होता है' एक ऑप्शन था। फिर जब मैं घर आया, तो मैं उस रात सो नहीं पाया क्योंकि वो कहानी मेरे दिमाग में चल रही थी। अचानक मेरे मन में एक धुन आई, जिसे उस रात मैंने एक डिक्टाफोन पर रिकॉर्ड कर लिया। उस धुन ने मेरे दिमाग में परमानेंट जगह बना ली थी (हंसते हुए)। करण और मैं लंच पर मिलने वाले थे, तो मैंने यूंही मजाक-मजाक में ये गाना गा दिया और मेरी उम्मीद के विपरीत सभी को यह बहुत पसंद आया।

Read Also: Entertainment News : कपिल शर्मा के शो में जल्द आने जा रहा ये कॉमेडियन, आप भी जरूर देखें

इसके एक महीने बाद मुझे करण ने कॉल किया और बताया कि वो इस फ़िल्म के लिए म्यूज़िक सिटिंग्स कर रहे हैं और वो मेरी धुन को अपने दिमाग से नहीं निकाल पा रहे हैं। उन्होंने मुझे स्टूडियो आकर इसे गाने को कहा, ताकि इसे फिल्म के एलबम में शामिल किया जा सके। आखिर ये गाना बना जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया और मैं कह सकता हूं कि मैंने 'कुछ कुछ होता है' का मुखड़ा लिखा था।"



आगे होस्ट कपिल की मांग पर जुगल 'कुछ कुछ होता है' का अपना वर्शन गाएंगे, जिसे सुनकर सभी हैरान रह जाएंगे। अर्चना पूरन सिंह भी Jugal Hansraj की मल्टी-टैलेंटेड पर्सनालिटी की तारीफ करेंगी और उनकी  कला के प्रति उनकी लगन को सराहेंगी।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।