1. Home
  2. Bollywood

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan box office collection day 2: सलमान खान की इस मूवी ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan box office collection day 2: सलमान खान की इस मूवी ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़
Box Office collection of Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की मूवी किसी का भाई, किसी की जान बॉक्‍स ऑफि‍स पर गदर मचा रही है। दूसरे दिन इस मूवी का बॉक्‍स ऑफि‍स कलेक्‍शन 22 करोड़ रहा।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan box office collection day 2: किसी का भाई किसी की जान ने बॉक्‍स ऑफि‍स पर धूम मचा रखी है। बता दें कि शनिवार को सलमान खान स्टारर इस फिल्म ने किया बड़ा धमाल किया। किसी का भाई किसी की जान' (KKBKKJ) कोराना महामारी के बाद सलमान खान की ईद पर रिलीज होने वाली पहली मूवी है। सलमान के प्रशंसक इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

बता दें कि इस मूवी ने पहले दिन कोई खास प्रदर्शन नहीं किया। पहले दिन Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan (KKBKKJ) ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ रुपये की कमाई की। ईद के आसपास रिलीज होने वाली सलमान की फिल्म के लिए उन्हें कम संख्या में माना जाता है क्योंकि उनकी 'बजरंगी भाईजान' जैसी अन्य फिल्मों ने लगभग 26 करोड़ की ओपनिंग की थी।

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Movie Review: तमिल ब्लॉकबस्टर वीरम की रीमेक, फि‍र भी दर्शकों की उम्‍मीदों पर नहीं उतरे सलमान खान

बॉक्‍स ऑफि‍स से जुड़े सूत्रों के अनुसार शनिवार को फिल्म में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। सूत्रों के अनुसार, दूसरे दिन यह वृद्धि दूसरे दिन कुल मिलाकर लगभग 20 करोड़ नेट प्लस हो सकती है। दोपहर और शाम के शो के आधार पर, कुल लगभग 22 करोड़ रुपये तक हो सकता है। कल फिल्म ने मास सेंटर्स में अच्छा प्रदर्शन किया था। 

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan (KKBKKJ)  की कलेक्शंस में इस उछाल को लोगों के लिए एक बड़ी राहत के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि अंतत: उम्मीद है कि ईद रिलीज के लिए कुछ अच्छे नंबर देखने को मिलेंगे। शनिवार के अंतिम आंकड़ों का इंतजार है और अब रविवार के आंकड़े यह निर्धारित करने में बहुत बड़ी भूमिका निभाएंगे कि फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया है।

'किसी का भाई किसी की जान' के बाद सलमान खान 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। यह एक्शन एंटरटेनर 10 नवंबर को प्रदर्शित होने आने वाली है। कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' में सलमान की प्रमुख महिला के रूप में वापसी कर रही हैं और इस फिल्म में शाहरुख खान पर एक विशेष कैमियो भी है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।