1. Home
  2. Bollywood

आधी रात अपनी पत्नी Amarpali को कमरे में अकेला छोड़ Nirahua भागे Monalisa के रूम में, मचा बवाल

आधी रात अपनी पत्नी Amarpali को कमरे में अकेला छोड़ Nirahua भागे Monalisa के रूम में, मचा बवाल
गाने में आप देख सकते हैं कि निरहुआ कभी अपनी पत्नी आम्रपाली तो कभी दूसरी पत्नी मोनालिसा संग प्यार करते हुए दिख रहे हैं।

Monalisa, Amarpali Dubey – Nirahua Romance Video : भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amarpali Dubey) की जोड़ी तो सबसे हिट है ही, लेकिन जरा सोचिये अगर इनके बीच मोनालिसा आ जाये तो फिर क्या होगा?

मोनालिसा भोजपुरी की नामी एक्ट्रेस में से एक है, एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। मोनालिसा ने लगभग सभी एक्टर्स संग काम किया है। सोशल मीडिया के गलियारों में इस समय आम्रपाली दुबे, निरहुआ (Nirahua) और मोनालिसा (Monalisa) का एक बेहद ही रोमांटिक गाना बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

इस गाने में निरहुआ एक साथ दो एक्ट्रेस संग रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।गाने में आप देख सकते हैं कि निरहुआ कभी अपनी पत्नी आम्रपाली तो कभी दूसरी पत्नी मोनालिसा संग प्यार करते हुए दिख रहे हैं।

मोनालिसा और आम्रपाली दुबे के बीच निरहुआ फंसे हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं मोनालिसा और आम्रपाली दुबे अपनी हॉट अदाओं से अपने पति निरहुआ को मदहोश करने में लगी हुईं हैं।

वायरल वीडियो में जहां मोनालिसा शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, तो वहीं आम्रपाली दुबे साड़ी में अपनी पतली कमरिया से निरहुआ को बेकाबू करती हुईं दिख रही हैं।

निरहुआ आम्रपाली दुबे और मोनालिसा का भोजपुरी गाना ”डबल ड्यूटी करे के पड़ी’ (Double Duty Kare Ke Padi) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

यह गाना निरहुआ की फिल्म Raja Babu का है। इस गाने को Monalisa और Amarpali Dubey ने ही खुद गाया है। गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

इन स्टार्स की तिकड़ी फैंस के दिलों को छू रही है। मोनालिसा और आम्रपाली दोनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है।

खासकर मोनालिसा अपनी बिकिनी फोटोज शेयर कर अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। फैंस मोनालिसा की तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।