1. Home
  2. Bollywood

Monalisa के साथ रूम में पलंगतोड़ रोमांस करते दिखें Nirahua

Monalisa के साथ रूम में पलंगतोड़ रोमांस करते दिखें Nirahua
इस वीडियो में आम्रपाली बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बेडरूम में ये कपल एक दूसरे के साथ रोमांस के साथ ही डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। 

आजकल भोजपुरी म्यूजिक और वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर आये दिन निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के गाने वायरल होते ही रहते हैं। ऑन स्क्रीन रोमांस और एनर्जेटिक डांस की वजह से ये काफी पॉपुलर हैं।

इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है। भोजपुरी दर्शकों को निरहुआ और आम्रपाली का गाना “माथा फेल हो गईल” (Matha Fail Ho Gail) खूब पसंद आ रहा है।

गाने में उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में आम्रपाली बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बेडरूम में ये कपल एक दूसरे के साथ रोमांस के साथ ही डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली के इस बेहतरीन गाने के अब तक 58,792,416 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री भी हाई-प्रोफाइल फिल्मों की बदौलत मशहूर हो रही है। निरहुआ के इस गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

गाने को निरहुआ, आम्रपाली और मोनालिसा पर फिल्माया गया है। गाने के वीडियो में जैसा की आप देख सकते हैं निरहुआ कभी मोनालिसा तो कभी आम्रपाली के साथ पलंग तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में निरहुआ एक कमरे से उस रूम में दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन, निरहुआ को रोमांस करने में खूब मजा भी आ रहा है। निरहुआ एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ खूब छिपक कर उनके साथ रोमांस और डांस कर रहे हैं।

फिर एक्ट्रेस को छोड़कर धीरे से अपनी पहली पत्नी आम्रपाली के कमरे में चले जाते हैं। ये गाना फिल्म Raja Babu का है। गाने को Kalpana, Alok Kumar और Khusboo Jain ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि इसके बोल Rajesh Mishra ने लिखें हैं और म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।