1. Home
  2. Bollywood

Rachna Tiwari ने हिलाई ऐसे कमरिया कि ताऊ बोले वाह मिल गई दूसरी Sapna, फिर खूब नाची भीड़

Rachna Tiwari ने हिलाई ऐसे कमरिया कि ताऊ बोले वाह मिल गई दूसरी Sapna, फिर खूब नाची भीड़
अगर आपने उनका डांस वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं कि इनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं।

हरियाणवी इंडस्ट्री भी अब महिला डांसरों का हब बन चुका है, जिसमें एक नहीं दो नहीं कई क्वीन दिल जीत रही हैं। हरियाणवी जगत में अब कई डांसर और सिंगर लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बहुत ही पागल हो जाती हैं।

जिन्हें काबू में करने के लिए लोगों के हाथ पांव फूल जाते हैं। अगर आपने उनका डांस वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं कि इनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं।

इस कड़ी में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी व कोमल रंगीली की।उनके यूट्यूब वीडियो गर्दा मचा रहे हैं। इस बीच आज हम बात कर रहे हैं रचना तिवारी की।

जिनके सेक्सी मूव्स देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है। आपने भी उनके लटके-झटके देख लिए तो लोगों की भीड़ पागल होना लाजमी है।

रचना तिवारी ने हिलाया ऐसे बदन की खूब बरसे नोट

हरियाणवी इंडस्ट्री की नई नवेली डांसर और सिंगर रचना तिवारी की चाहत किसी से कम नहीं है, जिन्हें देखने को हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है। आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि रचना तिवारी चोली में पानी डालकर सेक्सी ठुमके लगाती दिख रही हैं।

जिन्हें देख जवान लड़के ही नहीं बूढ़े भी सीटी बजाकर हौसला अफजाई कर रहे हैं। आपने उनकी कातिलाना अदाएं नहीं देखी तो फिर कुछ नहीं देखा। कार्यक्रम में कई हजार लोगों की भीड़ दिख रहा है।

जहां बूढ़े दादा और ताऊ भी ठुमके लगाने को मजबूर होते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं यहां उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश भी होती दिख रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के अलावा भी अब कई क्वीन लोगों का दिल जीत रही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।