1. Home
  2. Bollywood

Kajal Raghwani को शार्ट ड्रेस में देख Pawan singh ने जमकर गले पर किया किस, मचा बवाल

Kajal Raghwani को शार्ट ड्रेस में देख Pawan singh ने जमकर गले पर किया किस, मचा बवाल
काजल राघवानी ने भोजपुरी के लगभग सभी सुपरस्टार के साथ काम किया है और इनकी जोड़ी को सभी के साथ पसंद भी किया जाता है। काजल राघवानी पवन सिंह, निरहुआ और खेसारी लाल सभी के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी हैं।

Kajal Raghwani – Pawan singh Romance Video : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, सुपरबोल्ड एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को कौन नहीं जानता है। काजल राघवानी ने भारत ही नहीं बल्कि विदेश भी काफी मशहूर हैं।

गाने की फिल्में सुपरहिट साबित होती है। इस गुजराती बाला ने भोजपुरी जगत के पर्दे पर अपने हुस्न से सनसनी मचाई हुई है। काजल राघवानी ने भोजपुरी के लगभग सभी सुपरस्टार के साथ काम किया है और इनकी जोड़ी को सभी के साथ पसंद भी किया जाता है। का

जल राघवानी पवन सिंह, निरहुआ और खेसारी लाल सभी के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी हैं। इसी बीच काजल राघवानी इस समय पवन सिंह (Pawan singh) खुलेआम रोमांस फरमाती हुईं नजर आ रही हैं।

पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना ‘ Hamahu Khojile Jodidar’ एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में एक्ट्रेस शार्ट ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इनकी हॉटनेस को देखने के बाद पवन सिंह अपनी नजरें भी नहीं हटा पा रहे हैं।

गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। पवन सिंह कभी गाने में ठुमके तो कभी एक्ट्रेस को जबरदस्त तरीके से किस करते हुए नजर आ रहे हैं। काजल राघवानी भी बड़ी खुश नजर आती हैं।

गाने में एक्ट्रेस बोलती हैं – हम भी तैयार बैठे हैं…इस गाने को ‘DRJ Records Dhun’ नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। इस गाने को खबर लिखें जाने तक 2,409,114 से अधिक बार देखा जा चुका है।

गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने के बोल Satya Sanwarkar ने लिखा है, जबकि गाने को म्यूजिक Madhukar Anand ने दिया है।

काजल राघवानी का गाना ‘हमहू खोजीले जोड़ीदार’ खूब बवाल काट रहा है। इस गाने को देखने के बाद लोगों ने कमैंट्स की बौछार कर दी है। हम यकीन से कह सकते हैं कि इस गाने से आपकी नजरे नहीं हटेगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।