1. Home
  2. Bollywood

Sunita और Muskan Baby ने एक साथ डांस कर स्टेज पर लगाई आग

Sunita और Muskan Baby ने एक साथ डांस कर स्टेज पर लगाई आग
सुनीता बेबी और मुस्कान बेबी ने इस समय अपनी कातिलाना अदाओं से सभी को मदहोश कर रखा हुआ है। 

हरियाणवी डांसरों के दीवाने आज हर जगह है। वहीं हरियाणवी इंडस्ट्री भी तेज़ी से फैलती जा रही है और कई डांसर और सिंगर आज इतने फेमस हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों लोगों की भीड़ लग जाती है।

इस इंडस्ट्री में कई क्वीन आज लोगों के दिलों पर राज करती हैं, जिनके वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जिसपर लोग अपनी शॉर्ट और रील विडियोज भी बनाते हैं। वैसे तो जब भी बात हरियाणवी इंडस्ट्री की होती है तो सबसे पहला नाम हमारे दिमाग में सपना चौधरी का आता है।

लेकिन इन दिनों कई युवा डांसर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं।यह युवा ही नहीं बुजुर्गों के दिलों पर भी छाई हुई हैं। अब इस लिस्ट में रचना तिवारी, सुनीता बेबी और मुस्कान बेबी जैसी सुपर हिट डांसर्स भी शामिल हो गई हैं।

जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। सुनीता बेबी और मुस्कान बेबी ने इस समय अपनी कातिलाना अदाओं से सभी को मदहोश कर रखा हुआ है। इनके डांस को देख बुड्ढे भी जवान हो जाते हैं। और इन डांसर्स को देख खुद भी ठुमके लगाने लगते हैं।

इसी बीच Sunita Baby और Muskan Baby का एक जबरदस्त हॉट डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों जबरदस्त डांस करती हुई ठुमके लगा रही हैं। जिसे देखने के लिए हजारों लाखों की भीड़ लगी हुई है।

जिन्हें देख लोग भी झूमने को मज़बूर हो जाते हैं।आप इस वीडियो को Haryanvi DJ Thumka नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जिस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। वहीं इनकी कई विडियोज ऐसी है जिसे देख लोग खुद को रोक नहीं पाते हैं और रोमांटिक हो उठते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।