1. Home
  2. Bollywood

Sunita Baby ने लगाए ऐसे सेक्सी ठुमके, फैंस हुए मस्त

Sunita Baby ने लगाए ऐसे सेक्सी ठुमके, फैंस हुए मस्त
सुनीता बेबी इस वीडियो में कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं, जो हर किसी को सोचने क लिए मजबूर कर रही हैं।आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में दिल दे बैठेंगे।

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के हॉट वीडियो इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रहे हैं, जो हर किसी को मदमस्त करती दिख रही है। वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री में कई डांसर और सिंगर ऐसी है, जिसमें गोरी नागोरी, सुनीता बेबी और रचना तिवारी लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं।

आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा, क्योंकि हर किसी को मदमस्त करती दिख रही हैं। लोकप्रियता ऐसी कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहे हैं, जो हर किसी को मदमस्त करने के लिए काफी हैं।

सुनीता बेबी इस वीडियो में कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं, जो हर किसी को सोचने क लिए मजबूर कर रही हैं।आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में दिल दे बैठेंगे। सुनीता बेबी के सामने खड़ी भीड़ भी एक दम बिंदास लटके-झटके दिखी रही है।

इतना ही नहीं एक ताऊ तो पब्लिक में खड़े होकर लाठी हाथ में लिए गदर लटके-झटके दिखा रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। अगर आपने उनका वीडियो देख लिया तो हैरान रह जाएंगे।

सुनीता बेबी ने हिलाई बिंदास कमरिया

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी एक दम सेक्सी ठुमके लगाकर हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं, जो लोगों को ठुमके लगाने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी ने टाइट सूट और गले में दुपट्टा डाल रखा है, जो लोगों को मदमस्त करती दिख रही हैं।सुनीता बेबी लाखों लोगों की भीड़ में ऐसे कमर हिला रही कि फैंस समझो आपा ही खोते दिख रहे हैं।

इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है, जहां कुंवारे व जवान तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।